Thu. Jun 13th, 2024
    prakash jha ahana kumra

    लिपस्टिक अंडर माई बुर्खा (2017) फिल्म में अपने सेक्स सीन्स से सुर्खियां बटोरने वाली अभिनेत्री अहाना कुमरा को उनके बोल्ड अवतार के लिए सराहा गया था। अब, दो साल बाद, अभिनेत्री ने कथित रूप से एक अजीब घटना के बारे में बताया, जो फिल्म के सेट पर हुई थी।

    इंडिया टुडे के अनुसार, एक टीवी चैनल के साथ एक साक्षात्कार के दौरान, अहाना ने खुलासा किया कि निर्देशक-निर्माता प्रकाश झा द्वारा की गई एक टिप्पणी ने उन्हें असहज कर दिया, जब वह विक्रांत मैसी के साथ एक सेक्स दृश्य की शूटिंग कर रही थी।

    aahana kmra

    कहा जाता है कि उन्होंने चैनल को बताया था, “मुझे याद है कि एक बार प्रकाश झा अंदर गए थे और एक दृश्य था, जहाँ मैं जो सेक्स कर रही थी, उसे फिल्माया जा रहा था। तब वह सेट पर गए और एक टिप्पणी पास की और यह बहुत असहज था।

    दिलचस्प बात यह है कि जब अहाना कुमरा ने प्रकाश झा (फिल्म के निर्माता) पर उनकी असहजता का आरोप लगाया, तो मीडिया के कुछ वर्गों ने इसे रिपोर्ट किया कि अहाना पर झा के बयान ने उन्हें असहज महसूस कराया। लेकिन फिर से देखा जाए तो, वास्तव में उन्होंने कहा था कि झा ने सेक्स दृश्य पर एक टिप्पणी की, जो उन्हें असहज लगी।

    aahana kmra 1

    गलत रिपोर्टिंग जो आजकल आम है ने अहाना को परेशान कर दिया है। अपने रुख को स्पष्ट करते हुए, उन्होंने आईएएनएस से कहा कि, “मि झा हम सभी अभिनेताओं के प्रति हर समय बेहद सम्मान के साथ रहे हैं, जब हम उनसे मिले हैं … उनका नाम अनावश्यक रूप से खींचना सही नहीं है। टिप्पणी मुझ पर नहीं थी। यह पूरी तरह से दृश्य के बारे में था।”

    जब अभिनेत्री से पूछा गया कि टिप्पणी में क्या कहा गया है, तो उन्होंने कहा कि, “मैं इसे साझा करने में सहज नहीं हूं।”

    यह भी पढ़ें: शाहिद कपूर ने मैडम तुसाद में अपनी मोम की प्रतिमा का अनावरण किया और प्रशंसक यह तय नहीं कर पाए कि कौन बेहतर दिख रहा है

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *