Sun. May 19th, 2024
    amitabh bachchan

    बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन हालिया असम बाढ़ पीड़ितों के समर्थन में आगे आए हैं, जिससे काफी तबाही हुई है। बिग बी ने मुख्यमंत्री राहत कोष में 51 लाख रुपये दान किए हैं

    असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने ट्विटर पर लिया और अमिताभ को इस तरह के इशारे के लिए धन्यवाद दिया। उनके ट्वीट में कहा गया, “हम श्री अमिताभ बच्चन जी की सराहना करते हैं, जिन्होंने मुख्यमंत्री राहत कोष में 51 लाख दान किये हैं। यह लोगों के लिए देखभाल का एक शानदार संकेत है। आपका समर्थन के लिए, असम की जनता की ओर से धन्यवाद।”

    अमिताभ ने खुद अपने ट्वीट को उद्धृत किया और अपने अनुयायियों से योगदान देने की अपील की जो असम संकट में है। उन्होंने लिखा, “असम संकट में है। बाढ़ ने बहुत नुकसान पहुंचाया है। हमारे भाइयों और बहनों के लिए देखभाल और सहायता भेजें। सीएम राहत कोष में उदारता से योगदान दें .. मैंने अभी किया है .. क्या आपने ..? ??? ”

    इससे पहले अक्षय कुमार ने असम बाढ़ राहत के लिए 2 करोड़ रुपये की राशि दान में दी थी।

    कहना होगा, बॉलीवुड सितारे वास्तव में हमें गर्व के साथ-साथ ऑफ-स्क्रीन भी बना रहे हैं।

    अमिताभ बच्चन

    इस बीच, बिग बी के कौन बनेगा करोड़पति के ग्यारहवें सीजन को अगस्त में लॉन्च करने की तैयारी है।

    हाल ही में शुरू किए गए नए प्रोमो में दिखाया गया है कि एक दर्जी के बेटे ने विदेश में पढ़ाई करने के अपने सपने को कैसे पूरा किया।

    वीडियो दर्जी के साथ शुरू होता है जो अपने बेटे को तेजी से काम करने के लिए कहता है, क्योंकि ग्राहक इंतजार कर रहे हैं। बेटा कहता है कि वह एक दर्जी बनने के बजाय अबोराद का अध्ययन करेगा। इससे उनके पिता स्तब्ध रह गए। बाद में लड़के को उसके असंभव सपने का मजाक उड़ाया गया।

    यह भी पढ़ें: डिस्कवरी शो ‘कैपिटल पुलिस- बियॉन्ड द खाकी’ पेश करेगी दिल्ली पुलिस के दैनिक कार्यों की एक झलक

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *