देंखे: बंगाल के खिलाड़ी अशोक डिंडा को कैच लेते वक्त माथे पर आयी गंभीर चोट

अशोक डिंडा

बंगाल के तेज गेंदबाज अशोक डिंडा को सोमवार को ईडन गार्डन में बंगाल के टी-20 अभ्यास मैच के दौरान एक तेज कैच आयी जब वह गेंदबाजी कर रहे थे, गेंद सीधे उनके माथे पर आ लगी और वह बुरी तरह चोटिल हो गए। यह घटना तब हुई जब बिरेंद्र विवेक सिंह ने सीधा शार्ट खेला और गेंद सीधा डिंडा के माथे पर आकर लगी। बंगाल के सहायक स्टाफ ने इस खबर को पीटीआई से साझा किया है।

गेंद के प्रभाव में आने के बाद डिंडा को अपने माथे पर हाथों के बल जमीन पर गिर गए जिसके बाद टीम के साथी उनकी मदद के लिए दौड़ पड़े। बाद में ईडन गार्डन्स में मेडिकल स्टाफ भी मैदान में आया।

केब अधिकारी ने पीटीआई को बताया, ” गंभीर चोट की आशंका के कारण वह मैदान छोड़ने में सक्षम थे। ” डिंडा ने उसके बाद ड्रेसिंग रूम से वापस आकर फिर गेंदबाजी करी और वह तब सही दिख रहे थे। एहतियात के तौर पर उन्हें स्कैन के लिए भी भेजा गया था। उन्हे ज्यादा कुछ नही होने के बारे में बताया है लेकिन इसके लिए उन्हे दो दिन और आराम करना होगा।”

डिंडा, जो एक दशक से बंगाल घरेलू क्रिकेट के अभिन्न अंग है, उन्होने भारत की राष्ट्रीय टीम से 2010 से 2013 के बीच 13 एकदिवसीय मैच और 9 टी-20 मैच खेले है।

2011 मुश्ताक अली चैंपियन बंगाल अपने ग्रुप डी फिक्सचर में मिजोरम के खिलाफ 21 फरवरी को कटक के बाराबती स्टेडियम में अपने घरेलू टी 20 अभियान की शुरूआत करेगी । बंगाल सुपर लीग ग्रुप बी में तीसरा स्थान हासिल करने के बाद पिछले सीजन में घर पर फाइनल में जगह बनाने में असफल रहा।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here