Mon. Apr 15th, 2024
    'बालिका वधू' फेम अविनाश मुख़र्जी कर रहे हैं मिस इंडिया सलोनी लूथरा को डेट 

    बालिका वधू फेम अविनाश मुख़र्जी इन दिनों अपनी व्यक्तिगत ज़िन्दगी में बहुत खुश हैं। वह इस समय मिस इंडिया सलोनी लूथरा को डेट कर रहे हैं और दोनों ने हाल ही में टाइम्स ऑफ़ इंडिया से इस खबर की पुष्टि की।

    तो उनकी प्रेम-कहानी कैसे शुरू हुई? अविनाश कहते हैं-“मैंने उन्हें इंस्टाग्राम पर मैसेज किया क्योंकि मुझे अपनी कंपनी के लिए कंटेंट लिखने वाला कोई चाहिए था। हम एक-दूसरे को कॉलेज के समय से जानते हैं और मुझे पता था कि ये अच्छा लिखती हैं।” सलोनी ने कहा-“मैंने उन्हें कुछ नामों की सिफारिश की थी लेकिन उन्होंने मुझे कहा कि इन्हे मैं ही चाहिए। ऐसी समय के साथ, हमे एहसास हुआ कि ये होना ही था और धीरे धीरे प्यार में गहराई से पड़ गए।”

    अविनाश-सलोनी

    उन दोनों के परिवारों को इनके रिश्ते के बारे में पता है और इससे खुश हैं। अविनाश एक बंगाली है जबकि सलोनी अफ़ग़ानिस्तानी और गुजरती का मिश्रण है। सलोनी ने कहा-“मेरे पिता अफगानिस्तान के हैं और मेरी माँ एक गुजराती हैं, इसलिए हमारे दोनों परिवारों में कोई जाति के मुद्दे नहीं हैं। हां, किसी और से सम्बंधित छोटी बाधाएं हैं, जिनके बारे में बात करना व्यक्तिगत है, लेकिन यह ठीक हो जाएगा।”

    अविनाश एक मशहूर चेहरा है जिन्हे शो ‘बालिका वधू’ में छोटे जग्या के किरदार से लोकप्रियता मिली थी, हालांकि, उनकी प्रेमिका को उनके स्टार-स्टेटस के बारे में कुछ नहीं पता था।

    Image result for Avinash Mukherjee

    अविनाश ने याद किया-“जब उन्होंने कहा कि वह जग्या और ‘बालिका वधू’ के बारे में कुछ नहीं जानती थी, तो मैं बहुत निराश और काफी शर्मिंदा था। मैं उनसे अपेक्षा कर रहा था कि वह मेरे और मेरे काम के बारे में कम से कम कुछ तो जानती होंगी।”

    सलोनी ने कहा-“जब मैं उनके घर गयी और इतने सारे अवार्ड्स देखे, तब मुझे अहसास हुआ कि ये बड़ा नाम है। लेकिन इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ा क्योंकि शुक्र है, मैंने उन्हें अविनाश के रूप में प्यार किया और न कि जग्या के रूप में और उस वक़्त तक, मैं उनकी वास्तविकता को जान चुकी थी।”

    Image result for Avinash Mukherjee Saloni Luthra

    अपने प्रपोजल के बारे में बात करते हुए, अविनाश ने कहा-“मैंने सुबह के 4 बजे उन्हें प्रपोज किया। दरअसल, उस समय को ब्रह्म्मुहुर्ता कहा जाता है जब भगवान ब्रह्मा जागते हैं और मैंने सोचा कि उस वक़्त उन्हें प्रोपोज करना शुभ रहेगा। और सोचो क्या, उन्होंने तुरंत हां कह दिया। इसलिए ये मेरे लिए काम किया।”

    सलोनी ने कहा-“अवि पुराने ज़माने के है और यही मुझे उनमे सबसे अच्छा लगता है, आधुनिक युग में रहने के बाद भी, उनके विचार बहुत निहित हैं और वह अपनी सोच को लेकर बहुत स्पष्ट हैं।” अविनाश ने कहा-“लेकिन मुझे इनकी आँखों से प्यार है।”
    Image result for Avinash Mukherjee Saloni Luthra

    दोनों डेढ़ साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और एक-दूसरे के प्यार में बिलकुल डूबे हुए हैं।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *