Tue. Mar 5th, 2024
    अविनाश मुख़र्जी की एंट्री के दो हफ्ते बाद ही बंद हुआ उनका कमबैक शो

    ‘बालिका वधु’ में जग्या के किरदार से लोकप्रियता हासिल करने अभिनेता अविनाश मुख़र्जी ने चार साल बाद टीवी पर अपना कमबैक किया था। वह इसके लिए बहुत उत्साहित थे, हालांकि, ये उनके सबसे छोटे शो में शुमार हो गया। उन्होंने टीवी शो ‘जात ना पूछो प्रेम की‘ से अपनी वापसी की लेकिन उनकी एंट्री के डेढ़ हफ्ते बाद ही, निर्माताओं ने शो बंद करने का फैसला कर लिया। शो का आखिरी एपिसोड कल प्रसारित होगा।

    अविनाश ने बॉम्बे टाइम्स को बताया-“जब शो अपेक्षित रेटिंग प्राप्त नहीं कर सका, तो निर्माताओं ने संख्याओं को बढ़ाने के लिए नए नायक को निभाने के लिए मुझसे संपर्क किया। रेटिंग थोड़ी बढ़ गई थी, लेकिन अब, उन्होंने अचानक इसे बंद करने का फैसला किया है। काश उन्होंने दर्शकों के साथ घुल मिलने के लिए शो को कुछ और समय दिया होता।”

    https://www.instagram.com/p/BzyPWafJdi4/?utm_source=ig_web_copy_link

    “मैं दुखी महसूस कर रहा हूँ, लेकिन मुख्य रूप से शो के चालक दल के लिए। उनमें से किसी को भी भुगतान नहीं किया गया है, क्योंकि छोटे पर्दे पर तीन महीने के बाद पैसा बनता है और शो उस समय तक मुश्किल से ही चला होगा।”

    क्या वह इस अनुभव से कुछ सीखे हैं?
    उनके मुताबिक, “ईमानदारी से, कुछ भी नहीं। अगर मुझे बताया जाता है कि यह रेटिंग को बढ़ाने के लिए किया जा रहा है, तो मैं फिर से एक प्रोजेक्ट को बीच में से ले सकता हूँ, क्योंकि कोई व्यक्ति किसी शो के भाग्य को पूर्व निर्धारित नहीं कर सकता। मैं इसे एक व्यक्तिगत गिरावट के रूप में नहीं ले रहा हूँ, क्योंकि जिसने भी मुझे शो पर देखा है उसने मेरे प्रदर्शन को पसंद किया है।”
    ये टीवी शो मराठी ब्लॉकबस्टर ‘सैराट’ का रूपांतरण है जिस पर बॉलीवुड फिल्म ‘धड़क’ भी बन चुकी है। इसमें किंशुक वैद्य और प्रणाली राठोड़ मुख्य किरदार निभा रहे हैं।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *