दा इंडियन वायर » मनोरंजन » अली फैज़ल ने अपना भुगतान न मिलने पर ‘तड़का’ के निर्माताओं की लगाई क्लास
मनोरंजन

अली फैज़ल ने अपना भुगतान न मिलने पर ‘तड़का’ के निर्माताओं की लगाई क्लास

अली फैज़ल ने अपना भुगतान न मिलने पर 'तड़का' के निर्माताओं की लगाई क्लास

अली फैज़ल इन दिनों अपने आगामी प्रोजेक्ट्स में बहुत व्यस्त हैं और बनारस में अमेज़न प्राइम शो ‘मिर्जापुर’ की शूटिंग कर रहे हैं। वह जल्द ही संजय दत्त के साथ अपनी अगली फिल्म ‘प्रस्थानम’ के प्रचार में शामिल हो जायेंगे। अली 1 अगस्त को सोशल मीडिया पर उस समय काफी सदमे में थे, जब उन्होंने अपनी फिल्म ‘तड़का‘ का एक गाना फैन क्लबों में वायरल होते हुए पाया।

तापसी पन्नू और अली फैज़ल अभिनीत ‘तड़का’ जिसका निर्देशन प्रकाश राज ने किया है, कुछ महीनों पहले कानूनी बहस में फंस गयी थी, और अब इतने समय बाद ज़ी म्यूजिक (ज़ी स्टूडियोज़ का म्यूज़िक विंग) अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर फिल्म का एक गाना अपलोड करते हुए देखा गया (7 दिन पहले) और यहां तक कि अपने आधिकारिक हैंडल से उन्होंने ट्वीट भी किया। फिल्म मलयालम हिट ‘साल्ट एन पेपर’ की रीमेक है, आईपी अधिकारों के कारण कानूनी मुसीबत में है। फिल्म में नाना पाटेकर और श्रिया सरन भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

Tadka doesn’t find any takers; makers may release the Nana Patekar, Taapsee Pannu film on Netflix or Amazon!

अली ने नैतिक उल्लंघन के लिए निर्माताओं को ट्विटर पर जमकर लताड़ा। उन्होंने ट्वीट किया-“जहां तक मुझे याद है इस फिल्म के निर्माताओं पर अदालत का मामला है। चेक बाउंस हो गए थे। अभिनेता और चालक दल को अभी भी भुगतान नहीं किया गया है। फिल्म के एक प्रचार गीत को देखकर हैरानी हुई।”

एक सूत्र ने जानकारी दी, “अली अदालत के नियमों के व्यापक उल्लंघन से पूरी तरह से नाराज थे, जिसने जाहिर तौर पर फिल्म को रोक रखा था। इसके अतिरिक्त, उन्होंने इस घटना को निर्माताओं के हिस्से पर नैतिक आचरण के उल्लंघन के रूप में देखा, जिन्होंने अभी तक कलाकारों और चालक दल का भुगतान तो नहीं दिया, लेकिन सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म का दिखावा कर रहे हैं। अपने दिल के करीब के मुद्दों पर चुप न रहने वाले, उन्होंने इस मामले पर अपना रुख स्पष्ट करने के लिए अपना संस्करण वहाँ रखा और पीड़ित कलाकारों और दल के साथ अपनी एकजुटता दिखाई।”

 

 

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!