Fri. May 24th, 2024
    अली अब्बास ज़फ़र की डेब्यू वेब सीरीज 'तांडव' में सैफ अली खान आ सकते हैं नज़र

    अली अब्बास ज़फ़र बॉलीवुड के इस समय सबसे प्रतिभाशाली निर्देशकों में से एक हैं और उन्होंने अपने करियर में कुछ बेहतरीन फिल्में दी हैं जिनमें ‘एक था टाइगर’, ‘टाइगर ज़िंदा है’ और नवीनतम ‘भारत’ शामिल है। उनकी ज्यादातर फिल्मों ने एक हफ्ते से भी कम समय में बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रूपये का कारोबार किया है। अपने क्षेत्र में खुद को सर्वश्रेष्ठ में से एक साबित करते हुए, अली अब्बास ज़फर डिजिटल दुनिया में अपना निर्देशन करने के लिए भी पूरी तरह तैयार हैं।

    Image result for Ali Abbas Zafar

    बॉलीवुड हंगामा के अनुसार, अली अब्बास ज़फर एक राजनीतिक थ्रिलर वेब सीरीज का निर्देशन करेंगे, जिसका शीर्षक ‘तांडव’ होगा। थ्रिलर को दिल्ली में सेट किया जाएगा और 2020 में स्ट्रीम किया जाएगा। और प्रकाशन ने ये भी कहा है कि नवाब सैफ अली खान को इस प्रोजेक्ट के लिए संपर्क किया गया है और उन्होंने इसके लिए अपनी हामी भी भर दी है हालांकि, इसकी अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। अगर इतना नहीं, तो सीज़न के अधिकांश एपिसोड खुद अली अब्बास ज़फर द्वारा निर्देशित किए जाएंगे। उनकी स्क्रिप्ट्स ने हमेशा हमें स्तब्ध कर दिया है और हम यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते हैं कि वह सीरीज में क्या दिखाने वाले हैं।

    Related image

    ‘भारत’ के बाद, अली अनन्या पांडे और ईशान खट्टर की अगली फिल्म का निर्माण करेंगे; वार्ता में ‘एक था टाइगर’ फ्रेंचाइजी का तीसरा भाग बनने की भी संभावना है। वही सैफ की सुपरहिट वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ का दूसरा सीजन 15 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होगा। साथ ही उनकी झोली में ‘जवानी जानेमन’, लाल कप्तान’, ‘भूत पुलिस’, ‘तान्हाजी: द अनसंग वारियर’ जैसी फिल्में शामिल हैं।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *