Fri. May 24th, 2024
    akshay twinkle

    मुंबई, 7 जून (आईएएनएस)| अभिनेता अक्षय कुमार व ट्विंकल खन्ना से लेकर रैपर बादशाह और अभिनेत्री सनी लियोन तक, सभी ने ढाई साल की बच्ची की हत्या को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया है, जिसकी गला दबाकर हत्या कर दी गई और उसके माता-पिता द्वारा कथित तौर पर 10,000 रुपये का ऋण चुकाने में विफल रहने पर उसकी आंखें निकाल ली गई।

    बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने कहा कि वह इस जघन्य अपराध के लिए अपराधियों के खिलाफ कठोर से कठोर सजा की मांग करते हैं।

    यह घटना उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ के टप्पल शहर में हुई है। रिपोर्ट के मुताबिक, बच्ची के लापता होने के तीन दिन बाद 2 जून को उसका शव उसी के घर के पास स्थित एक कूड़े के ढेर के पास मिला।

    बच्ची की विकृत लाश उस वक्त लोगों की नजरों के सामने आई जब कूड़े के ढेर के पास कुछ कुत्तों को उसके शव को नोंचते हुए देखा गया। पुलिस के मुताबिक, घटना से संबंधित दोनों आरोपियों की पहचान जाहिद और असलम के रूप में की गई है, ये दोनों मृत बच्ची के पड़ोस में रहते थे।

    आइए जानते हैं कि बॉलीवुड सितारों ने इस घटना को लेकर किस तरह की प्रतिक्रियाएं दीं :

    अक्षय कुमार : बच्ची के बारे में पता चलने के बाद से भयभीत, परेशान और क्रोधित हूं..यह निश्चित तौर पर उस तरह की दुनिया नहीं है जिस तरह की दुनिया हम अपने बच्चों के लिए चाहते हैं। ऐसे जघन्य अपराध के लिए जल्द से जल्द और सख्त सजा की जरूरत है।

    ट्विंकल खन्ना : अलीगढ़ में ढाई साल की बच्ची की बर्बरता से की गई हत्या के बारे में सुनकर दिल बहुत दुखी है। मैं स्मृति ईरानी से निवेदन करती हूं कि इस घृणित अपराध को करने वालों के खिलाफ त्वरित कार्रवाई सुनिश्चित करें।

    सनी लियोन : माफ करना..क्योंकि तुम्हें ऐसी दुनिया में रहना पड़ा जहां इंसानों को मानवता की समझ नहीं रही।

    आयुष्मान खुराना : यह अमानवीय और बर्बर है..बच्ची के परिवार के साथ मेरी प्रार्थना है। न्याय मिलनी चाहिए!

    सोनम के .आहूजा : बच्ची के साथ जो कुछ भी हुआ वह दिल दुखाने वाला और भयंकर है। मैं उसके और उसके परिवार के लिए प्रार्थना करती हूं। मेरा लोगों से आग्रह है कि इस मुद्दे का उपयोग अपने निजी स्वार्थ के लिए न करें। यह एक छोटी सी बच्ची की मृत्यु है, आपके नफरत फैलाने की वजह नहीं।

    अनुपम खेर : तीन साल की बच्ची के रेप से क्रोधित, भयभीत, लज्जित और बहुत दुखी हूं। आरोपियों को सार्वजनिक रूप से फांसी दी जानी चाहिए। इस जघन्य अपराध के लिए और कोई भी सजा पर्याप्त नहीं है। मैं न्याय की मांग करता हूं..।

    By पंकज सिंह चौहान

    पंकज दा इंडियन वायर के मुख्य संपादक हैं। वे राजनीति, व्यापार समेत कई क्षेत्रों के बारे में लिखते हैं।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *