Tue. Jun 18th, 2024
    amit purohit

    तेलुगु और हिंदी फिल्मों में अभिनय करने वाले अमित पुरोहित का कल निधन हो गया। हालांकि उनके आकस्मिक निधन के कारण का अभी तक खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन फिल्म उद्योग के लोगों ने सोशल मीडिया पर अपनी संवेदना देना शुरू कर दिया है।

    अभिनेता की मौत की खबर की पुष्टि उनके सह-कलाकार सुधीर बाबू ने की थी। इसके तुरंत बाद, इंटरनेट पर हर कोई अभिनेता के बारे में बोलने लगा। बॉलीवुड अभिनेत्री अदिति राव हैदरी, जिन्होंने अभिनेता के साथ स्क्रीन स्पेस भी साझा किया था, ने भी ट्विटर पर अपनी संवेदना व्यक्त की।

    एक ट्वीट पोस्ट में दुख व्यक्त करते हुए, अदिति ने अभिनेता के लिए हार्दिक कैप्शन लिखा। उसने खुलासा किया कि अमित एक मेहनती और सौम्य व्यक्तित्व था। यहीं उसके ट्वीट को देखें।

    दिवंगत अभिनेता, अमित पुरोहित उन कुछ प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक थे जिन्होंने दक्षिण की फिल्मों से बॉलीवुड में एक अच्छा बदलाव किया था। वह ‘पंख’ ‘बीजूका’ और ‘आलाप’ जैसी फिल्मों का हिस्सा रहे। अमित ने अदिति राव हैदरी के साथ दक्षिण ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘सम्मोहनम’ में उनके पूर्व प्रेमी की भूमिका में स्क्रीन स्पेस साझा किया, जो 2018 में रिलीज़ हुई।

    अभिनेता अमित पुरोहित का निधन बहुत कम उम्र में हो गया है। हालांकि, असमय मौत के पीछे का कारण अभी भी अज्ञात है। बागी फेम सुधीर बाबू ने अमित पुरोहित के निधन के बारे में दुखद समाचार साझा किया, यह याद करते हुए कि वह कितने दोस्ताना और समर्पित थे।

    सम्मोहनम के निर्देशक मोहनकृष्ण इंद्रगति भी प्रतिभाशाली अभिनेता के आकस्मिक निधन से दुखी हैं और उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “मैं इस पर विश्वास नहीं कर पा रहा हूं। अमित पुरोहित, एक सज्जन, अच्छे व्यवहार वाले और बेहद प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक हैं, जिनके साथ मैंने काम किया है। और एक उदार व्यक्ति !!! अमिथ, मैं तुम्हें याद करूंगा, यार। मैं जल्द ही आपको फिर से कास्ट करने के बारे में सोच रहा था। मे यू रेस्ट इन पीस भाई।”

    https://twitter.com/mokris_1772/status/1148917379566637056

    यह भी पढ़ें: राहुल ढोलकिया की थ्रिलर में आरजे का किरदार निभाएंगी कृति सनोन, फिल्म मेडिकल स्कैम के इर्द-गिर्द घूमती है

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *