अर्जुन बिजलानी: मैं नहीं चाहता मेरा बेटा अयान इतनी कम उम्र में इतनी लाइमलाइट में आये

अर्जुन बिजलानी: मैं नहीं चाहता मेरा बेटा अयान इतनी कम उम्र में इतनी लाइमलाइट में आये

अर्जुन बिजलानी टेलीविजन के सबसे लोकप्रिय और चहेते अभिनेताओं में से एक हैं। विभिन्न शो में विभिन्न भूमिकाएं करने के साथ, अर्जुन ने अपने प्रभावशाली एंकरिंग कौशल से भी दिल जीता है। वर्तमान में, अभिनेता कलर्स के शो ‘डांस दीवाने सीजन 2’ की होस्टिंग कर रहे हैं।

इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में, अभिनेता से उनके बेटे अयान के बारे में पूछा गया और क्या दर्शको को उन्हें किसी किड्स रियलिटी शो में देखने का मौका मिलेगा। इस पर इश्क में मरजावां अभिनेता ने कहा-“अयान को डांसिंग का शौक है। वह अपने खुद के स्टेप्स बना पाता है और हर बीट पर थिरकता है। एक चार साल के बच्चे को इतना अच्छा प्रदर्शन करते देख अच्छा लगता है।”

“साथ ही, उसे ‘डांस दीवाने’ देखना भी बहुत अच्छा लगता है। जहाँ तक सवाल बच्चो के हिस्सा लेने का है, मुझे लगता है कि ये माता-पिता पर निर्भर करता है। व्यक्तिगत रूप से, मैं नहीं चाहूँगा कि इतनी कम उम्र में वह इतनी लाइमलाइट में रहे।”

अर्जुन ने आगे कहा कि भले ही वह उसे लाइमलाइट में लाने से बचते हो लेकिन ये कही न कही उसे प्रभावित करता है। लेकिन वह निश्चित तौर पर अयान को डांस और बाकि चीज़ में प्रशिक्षण दिलवाएंगे जो उनका बेटा कर सकता हैं और सीखना चाहता हैं। अर्जुन बिजलानी को लगता है कि जब भी समय सही होगा, उनका बेटा चमकेगा।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here