Sat. Apr 20th, 2024
    अर्जुन बिजलानी ने शो 'इश्क में मरजावां' के फेयरवेल पर लिखा दिल छू जाने वाला पोस्ट

    कलर्स का मशहूर शो ‘इश्क में मरजावां’ जो कि साल 2017 में शुरू हुआ था, वह ऑफ एयर हो रहा है और आज, सीरीज अपना आखिरी एपिसोड प्रसारित करेगी। शो में दीप की भूमिका निभा रहे अर्जुन बिजलानी ने इंस्टाग्राम के जरिये, एक दिल को छू जाने वाला पोस्ट लिखा। उसी में, उन्होंने अपने प्रशंसकों, सह-कलाकारों और चालक दल, निर्देशकों, लेखकों और शो के निर्माताओं को धन्यवाद दिया।

    उन्होंने अपने किरदार का एक वीडियो साझा किया और उसी के साथ कैप्शन दिया-“आज ‘इश्क में मरजावां’ का आखिरी एपिसोड कलर्स पर शाम 7.30 बजे प्रसारित होगा। मैं इस शो को देखने वाले और मेरे किरदार दीप को इतना प्यार देने वाले सभी लोगों को धन्यवाद देता हूं। ये सफर बहुत ही शानदार रहा है। मैं इस शो में साथ काम करने वाले प्रत्येक अभिनेता को धन्यवाद देता हूँ। मेरे द्वारा शो में काम करने वाले सभी निर्देशकों के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। और आखिर में, लेखक जो इतनी खूबसूरती से स्केच करते हैं, जाहिर है कि ममता असली मास्टरमाइंड है। अलविदा दीप। आपको याद करेंगे।”

    https://www.instagram.com/p/BzP2cYAg793/?utm_source=ig_web_copy_link

    शो की बात करें तो, यश य पटनायक ने बियॉन्ड ड्रीम्स एंटरटेनमेंट के तहत इसका निर्माण किया है। अर्जुन के अलावा, इस शो में आलिशा पंवार, निया शर्मा और सोनारिका भदोरिया ने भी अभिनय किया है। अर्जुन की बात करें तो वह अपने इन शो के लिए सबसे ज्यादा जाने जाते हैं जैसे कि ‘लेफ्ट राइट लेफ्ट’, ‘मिले जब हम तुम’, ‘नागिन’ और ‘परदेस में है मेरा दिल’ आदि। उन्हें ‘नागिन 3’ के फिनाले के एपिसोड में भी देखा गया था।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *