Sun. May 19th, 2024
    arjun patiyala trailer

    Arjun Patiala trailer: कृति सनोन (kriti sanon), दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और वरुण शर्मा की आगामी फिल्म ‘अर्जुन पटियाला‘ कॉमेडी पुलिस ड्रामा है जिसका सभी को इंतजार है। फिल्म अभी काफी समय से चर्चा में है और ट्रेलर सामने आया है।

    फिल्म की स्टारकास्ट लगातार सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ पोस्ट कर रही है जो दर्शकों के उत्साह को और भी ज्यादा बढ़ा रहा है।

    खैर, इंतजार खत्म हुआ क्योंकि फिल्म का ट्रेलर आखिरकार आउट हो गया है। दिलजीत दोसांझ, कृति सनोन (Kriti Sanon), वरुण शर्मा, रोनित रॉय सहित अन्य प्रमुख अभिनेताओं के साथ अर्जुन पटियाला का ट्रेलर आपको मस्ती के मौके पर ले जाएगा, जिसे आप मिस नहीं करना चाहेंगे।

    ट्रेलर यहाँ देखें:

    टी सीरीज और बेक माय केक फिल्मों के साथ, मडॉक फिल्म का निर्माण, अर्जुन पटियाला द्वारा निर्देशित, रोहित जुगराज द्वारा निर्देशित, दिनेश विजान, भूषण कुमार, संदीप लेजेल और किशन कुमार द्वारा निर्मित। फिल्म 26 जुलाई 2019 को रिलीज़ होने के लिए बिल्कुल तैयार है!

    हाल ही में, निर्माताओं ने यूट्यूब पर एक वीडियो जारी किया था जिसमें फिल्म की मुख्य अभिनेत्री कृति ने दिलजीत और वरुण शर्मा को एक सफल विपणन अभियान के लिए आवश्यक शिक्षा दी।

    क्लिप में, दिलजीत और वरुण छुट्टी पर जाने का फैसला कर रहे हैं जब कृति उन्हें रोकती है और उन्हें अपनी आगामी फिल्म के लिए मार्केटिंग स्ट्रेटेजी समझाती हैं।

    अर्जुन पटियाला’ को स्पूफ कॉमेडी फिल्म कहा जाता है, जो रोहित जुगराज द्वारा निर्देशित है। फिल्म दिलजीत और कृति के लिए पहले सहयोग को चिह्नित करती है और कुछ समय के लिए स्थगित होने के बाद, यह अंततः 19 जुलाई को रिलीज होने के लिए तैयार है।

    रोहित जुगराज द्वारा निर्देशित फिल्म में रोनित रॉय और सनी लियॉन भी अहम किरदार में दिखाई देंगे।

    फिल्म में दिलजीत एक पुलिस वाले की भूमिका में नजर आएंगे। जबकि वरुण उनकी साइडकिक के रूप में होंगे। कृति एक टीवी चैनल के साथ क्राइम रिपोर्टर की भूमिका में हैं।

    यह भी पढ़ें: इंशाल्लाह: सलमान खान और आलिया भट्ट स्टारर अगस्त 2019 में फ्लोरिडा में होगी शुरू

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *