Fri. Mar 1st, 2024
    arjun patiyala trailer

    अर्जुन पटियाला ने कृति सनोन, दिलजीत दोसांझ, और वरुण शर्मा को सबसे रोमांचक तरीके से मुख्य भूमिकाओं में एक साथ आ रहे हैं। ‘अर्जुन पटियाला’ (Arjun Patiala) एक आगामी भारतीय रोमांटिक पुलिस स्पूफ कॉमेडी फिल्म है, जो रोहित जुगराज द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज और मैडॉक फिल्म्स के तहत भूषण कुमार और दिनेश विजान द्वारा सह-निर्मित है।

    arjun patiyala 1

    हाल ही में, एपिसोड 1: मार्केटिंग क्या है? जिसमें कृति ने दिलजीत और वरुण को मार्केटिंग के बारे में पढ़ाया और दर्शकों को आश्चर्य में डाल दिया। एपिसोड 2: व्हाट्स आइडिया पाजी आज रिलीज़ हो गया है।

    तीनों वीडियो के जरिए मजाकिया अंदाज में फिल्म का प्रचार करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में, तिकड़ी फिल्म की यूएसपी के बारे में चर्चा करती है और एक ईमानदार ट्रेलर पेश करने का वादा करती है।

    arjun patiyala 2

    अर्जुन पटियाला में, दिलजीत और वरुण दोनों को पुलिस अधिकारी के रूप में कपड़े पहने देखा जाता है, लेकिन वे गंभीर नहीं हैं। दिलजीत एक पुलिस वाला और वरुण, एक हवलदार की भूमिका निभा रहे हैं।

    फिल्म की शूटिंग एक महीने से कुछ समय पहले ही ख़त्म की गई थी और उसी की डबिंग भी की गई है। एपिसोड 2: व्हाट्सएप आइडिया पाजी के अनुसार 26 जुलाई, 2019 को रिलीज होने वाली इस फिल्म का ट्रेलर अब तक जल्द ही दर्शकों के सामने आने वाला है, जो दर्शकों के लिए सबसे मजेदार है।

    arjun patiyala 3

    मेकर्स ने अपनी फिल्म के प्रचार के लिए एक अनोखी तरकीब निकाली है। जबकि कुछ लोग इंटरव्यू करते हैं या सोशल मीडिया चैलेंज लेकर आते है या दर्शको के लिए कांटेस्ट रखते हैं, यहाँ फिल्म के मेकर्स ने एक दिलचस्प और मजेदार विडियो बनाया है जिसमे कृति टीचर बनकर दिलजीत और वरुण शर्मा को समझा रही हैं कि फिल्म की मार्केटिंग कैसे करनी है।

    यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने एक शॉट में 14 मिनट लम्बा सीन दिया, पूरे क्रू ने बजाई ताली

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *