Tue. Nov 29th, 2022
    फैन के इस कदम से भावुक हुए अर्जुन कपूर, सोशल मीडिया पर साझा किया प्यार

    यह पहली बार नहीं है जब अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत की है और उन्हें जवाब देने के लिए समय निकाला है और कल, कुछ ऐसा हुआ जब एक फैन के प्यार ने अभिनेता को भावुक कर दिया। इस फैन ने अभिनेता की एक खूबसूरत तस्वीर बनाई थी। अर्जुन कपूर अपनी दिवंगत मां मोना कपूर के साथ नजर आ रहे थे, जिसे उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा किया।

    स्केच के साथ, फैन ने एक हार्दिक सा नोट लिखा, जिसमें लिखा था, “मैं उनकी इतनी प्रशंसा क्यों करता हूं? न केवल इसलिए कि वह मेरे पसंदीदा अभिनेता हैं, न केवल इसलिए कि वह सबसे हैंडसम, सबसे प्यारे आदमी है, बल्कि इसलिए कि वह एक मजबूत इंसान है, जो अपनी सफलताक लिए, अपने और अपने परिवार के लिए लड़े। ‘इशाकजादे’ के बाद से ही, उन्होंने अपने प्रशंसकों को साबित हुआ कि वह इस उद्योग के सर्वश्रेष्ठ अभिनेताओं में से एक है, मैं आपको कैसे बता सकता हूं कि उनका अभिनय एकदम परफेक्ट है!”

    “25 मार्च 2012 को, उन्होंने दुर्भाग्यवश अपनी मां को अपने से दूर, स्वर्ग में जाते देखा, इसलिए, इस दिन के बाद से, वह जैसे जैसे बड़े हुए, उनके पास अपनी माँ के साथ एक तस्वीर लेने का अवसर नहीं था, लेकिन मुझे आशा है कि वह इस स्केच को देखेंगे, जो उन्हें मुस्कुराहट देगा। एक माँ घर का दिल है, एक माँ सीखने की रौशनी है, माँ ज़िम्मेदारियों की समन्वयक होती है, और 7 साल हो गए हैं जबसे उन्होंने घर की इस रोशनी के बिना जीना सीख लिया है। एक माँ का प्यार जैसा दुनिया में कुछ और नहीं है … लेकिन वह मजबूत बने रहे।”

    https://www.instagram.com/p/B5WCNy7innC/?utm_source=ig_web_copy_link

    इस संदेश को पढ़ने के तुरंत बाद, अर्जुन कपूर बहुत भावुक हो गए और अपने सोशल मीडिया पर फैन के संदेश को साझा किया। अर्जुन कपूर कभी भी अपने फैंस को निराश नहीं करते हैं और जब भी उन्हें एक सेल्फी या ऑटोग्राफ के लिए संपर्क किया जाता है, तो अभिनेता हमेशा अपने फैंस की इच्छाओं को पूरा करना सुनिश्चित करते है।

    काम के मोर्चे पर, अर्जुन कपूर इन दिनों अपने सह-कलाकारों कृति सेनन और संजय दत्त के साथ फिल्म ‘पानीपत’ के प्रचार में व्यस्त हैं जिसमे अर्जुन सदाशिव भाऊ की भूमिका निभाएंगे। फिल्म 6 दिसम्बर को रिलीज़ होगी।

    https://www.instagram.com/p/B5c36lllXOL/?utm_source=ig_web_copy_link

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *