Fri. Jun 14th, 2024
    अर्जुन कपूर के साथ रिश्ते पर मलाइका अरोड़ा: जब महिला बड़ी होती है, तो उसे 'बेकरार' और 'बुड्ढी' कहा जाता है

    काफी समय तक चुप रहने के बाद, मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने कुछ हफ़्ते पहले अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया था। जोड़ा अब खुले तौर पर हाथो में हाथ डाले घूमता है; वे एक-दूसरे के इंस्टाग्राम पोस्ट पर भी क्यूट और रोमांटिक टिप्पणी करते हैं। इतने सबके बाद, प्रशंसक केवल उनकी शादी का ही इंतज़ार कर रहे हैं।

    हाल ही में एक साक्षात्कार में, मलाइका से तलाक लेने के बाद फिर से प्यार पाने के बारे में पूछा गया था, जिस पर उन्होंने कहा, “यह शानदार लगता है। जब मेरी शादी खत्म हुई थी, तो मुझे यकीन नहीं था कि मैं किसी और रिश्ते में रहना चाहती हूँ और दिल टूटने का डर था मुझे। लेकिन मैं प्यार में भी होना चाहती थी, एक रिश्ते का पोषण करना चाहती थी, और इस नए ने मुझे खुद को वहां से बाहर निकालने और एक मौका लेने का विश्वास दिलाया। मैं बहुत खुश हूँ कि मैंने ये किया।”

    अर्जुन मलाइका की शादी

    यह पूछे जाने पर कि क्या उम्र के अंतर ने उनके रिश्ते को अन्य रिश्तों से अलग बनाया है, उन्होंने कहा, “जब आप किसी रिश्ते में होते हैं तो उम्र का अंतर वास्तव में नहीं आता है। यह दो दिमाग और दिलों को जोड़ने वाला है। दुर्भाग्य से, हम एक ऐसे समाज में रहते हैं जो समय के साथ प्रगति करने से इनकार करता है। छोटी लड़की से रोमांस करने वाले एक बूढ़े आदमी का हर जगह स्वागत किया जाता है, लेकिन जब महिला बड़ी होती है, तो उसे ‘बेकरार’ और ‘बुड्ढी’ कहा जाता है। जो लोग ऐसा सोचते हैं, उनके लिए मेरे पास बस एक लाइन है: एक फ्लाइंग एफ *** ले लो।”

    जब उनसे शादी की तारिख के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा-“उसका मैं जवाब देने वाली नहीं हूं। यह वास्तव में व्यक्तिगत है।”

    https://www.instagram.com/p/BzPTHalg8_i/?utm_source=ig_web_copy_link

    अर्जुन भी, मलाइका के साथ जो बॉन्ड शेयर करते है, उसके बारे में काफी मुखर है। हाल ही में एक इंस्टाग्राम कहानी में, अभिनेता ने मलाइका की एक तस्वीर साझा की थी जिसमें उनके हाथों में दिल के आकार का बैग था। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “उनके पास मेरा दिल है (वास्तव में)।”

    grty

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *