अर्जुन कपूर ने साइन की निखिल आडवाणी की फिल्म, जानिए डिटेल्स

0
अर्जुन कपूर ने साइन की निखिल आडवाणी की फिल्म, जानिए डिटेल्स
bitcoin trading

अभिनेता अर्जुन कपूर जो आखिरी बार फिल्म ‘इंडियाज मोस्ट वांटेड’ में नजर आये थे, इन दिनों अपनी महत्वकांशी फिल्म ‘पानीपत’ की शूटिंग कर रहे हैं। इसके अलावा, उन्होंने परिणीति चोपड़ा के साथ फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ की शूटिंग भी कर ली है जो अगले साल रिलीज़ होगी।

इस दौरान, गुंडे अभिनेता ने एक और फिल्म साइन कर ली है। निखिल आडवाणी द्वारा निर्मित फिल्म का निर्देशन काशवी नय्यर कर रही हैं जो फिल्ममेकर के शशिलाल नय्यर की बेटी हैं। शशिलाल ने ‘वन 2 का 4’, ‘क्रोध’ और ‘अंगार’ जैसी फिल्मो का निर्देशन किया है। जबकि काशवी की ये पहली फिल्म है।

काशवी पिछले 9-10 सालो से एम्मे एंटरटेनमेंट के साथ काम कर रही हैं। हाल ही में अपने प्रोडक्शन हाउस एम्मे की आठवीं सालगिरह पर, निखिल ने मीडिया को सम्बोधित करते हुए कहा कि वे एक ‘खूबसूरत, सीमा पार, जवान फिल्म’ पर काम कर रहे हैं। उन्होंने उस वक़्त ही घोषणा कर दी थी कि फिल्म का निर्देशन काशवी नय्यर करने वाली हैं।

अब अर्जुन कपूर को फिल्म में मुख्य किरदार निभाने के लिए साइन कर लिया गया है, हालांकि, इसकी घोषणा होनी अभी बाकि है कि उनके विपरीत फिल्म में कौन नजर आएगा। इंतज़ार है तो बस फिल्म से जुड़ी बाकि डिटेल्स का।

View this post on Instagram

Sepia kinda day…

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

इस दौरान, अभिनेता की एतिहासिक फिल्म ‘पानीपत’ की बात की जाये तो, इसमें पानीपत के तीसरे युद्ध की लड़ाई दिखाई जाएगी। आशुतोष गोवारिकर द्वारा निर्देशित फिल्म में उनके साथ कृति सैनन, संजय दत्त, मोहनीश बहल, पद्मिनी कोल्हापुरे और जीनत अमान भी दिखाई देंगी। फिल्म इस साल 6 दिसम्बर को रिलीज़ होगी।

बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म की टक्कर मुदस्सर अजीज द्वारा निर्देशित फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ के साथ होगी। इसमें कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर मुख्य किरदार में दिखाई देंगे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here