Mon. Jun 17th, 2024
    Malaika Arora and Arjun Kapoor

    मुंबई, 29 मई (आईएएनएस)| रिश्तों को लेकर एक सोशल मीडिया यूजर ने जब अभिनेता अर्जुन कपूर पर ‘दोहरा मापदंड’ रखने का आरोप लगाया तो अर्जुन ने इसका सीधा जवाब जेते हुए कहा कि ‘टाइप करना और जज करना आसान है।’

    ट्विटर हैंडल ऐटदरेटकुसुमभूटानी की यूजर ने अर्जुन पर निशाना साधते हुए लिखा, “आपने अपने पिता की दूसरी पत्नी से नफरत की क्योंकि आपके पिता ने आपकी मां को छोड़ दिया और अब आप खुद से 11 साल बड़ी और एक किशोर बेटे की मां को डेट कर रहे हैं। यह दोहरा मापंड क्यों अर्जुन कपूर?”

    हालिया समय में मलाइका अरोड़ा के साथ अपने रिश्तों को लेकर खुलकर सामने आए अर्जुन ने इसके जवाब में कहा, “मैं किसी से नफरत नहीं करता कुसुम। हमने एक गरिमामय दूरी बनाए रखी। अगर मैं नफरत करता तो दुख की घड़ी में मैं अपने पिता, जाह्न्वी और खुशी के साथ नहीं होता..टाइप करना और जज करना आसान होता है..थोड़ा सोचिए। आप वरुण धवन की प्रशंसक है, इसलिए मुझे लगता है कि मुझे आपको बताना चाहिए कि अपनी डिस्प्ले पिक्चर पर उनके चेहरे के साथ नकारात्मकता नहीं फैलाएं।”

    यूजर ने फिर अर्जुन, अर्जुन के प्रशंसकों और वरुण से माफी मांगी।

    इसके बाद वरुण ने इसमें शामिल होते हुए कहा, “हमें सिर्फ अपनी जिंदगी जीनी चाहिए। अर्जुन कपूर का दिल बड़ा है और जैसा कि मैं हमेशा कहता हूं, मैं यह नहीं चाहता कि मेरा कोई भी प्रशंसक किसी कलाकार के बारे में कुछ गलत कहे।”

    अर्जुन फिल्म निर्माता बोनी कपूर और उनकी पहली पत्नी मोना के बेटे हैं। बोनी ने बाद में अभिनेत्री श्रीदेवी से शादी कर ली थी और उनकी दो बेटियां हैं।

    अभिनेत्री का पिछले साल निधन हो गया था और उस मुश्किल घड़ी में वह परिवार और खासतौर पर जान्हवी तथा खुशी के साथ चट्टान की तरह खड़े रहे थे।

    By पंकज सिंह चौहान

    पंकज दा इंडियन वायर के मुख्य संपादक हैं। वे राजनीति, व्यापार समेत कई क्षेत्रों के बारे में लिखते हैं।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *