Fri. Mar 1st, 2024
    अर्चना पूरन सिंह अपने बेटे से सात महीने बाद मिलने पहुंची न्यू यॉर्क, सोशल मीडिया पर जाहिर की ख़ुशी 

    अभिनेत्री अर्चना पूरन सिंह जो इन दिनों कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में नज़र आती हैं, उन्होंने अपने व्यस्त स्केड्यूल से कुछ वक़्त निकालकर अपने बेटे आयुष्मान से मिलने का फैसला किया है। उनका बेटा न्यू यॉर्क में रहता है जिसके लिए अभिनेत्री को छुट्टी लेकर वहां जाना पड़ा।

    उन्होंने न्यू यॉर्क के लिए निकलने वक़्त, एयरपोर्ट से सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है। वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-“अपने बेटे आयुष्मान सेठी से मिलने न्यू यॉर्क जा रही हूँ। 7 महीना का वक़्त बहुत लम्बा होता है। अब न्यू यॉर्क में मिलेंगे।” देखिये यहाँ-

    https://www.instagram.com/p/B0UGF22FEDx/?utm_source=ig_web_copy_link

    अर्चना अपने बेटे से मिलने के लिए बहुत उत्साहित नज़र आ रही थी और खुश दिख रही थी। अर्चना का बेटा आयुष्मान फ़िलहाल यूएस में रहकर पढ़ रहा है और अपने परिवार से लगभग 7 महीने से दूर हैं। एक बार अर्चना ने बताया था कि कैसे उनके दोनों बच्चे अभिनय में हाथ आजमाना चाहते हैं लेकिन उससे पहले, दोनों इसकी तैयारी कर रहे हैं।

    अभिनेत्री के दूसरे बेटे का नाम आर्यमन है जिनकी भी ख्वाइश अभिनेता बनने की है। अभिनेत्री इन दिनों अपनी पेशेवर ज़िन्दगी पर ध्यान दे रही हैं और ‘द कपिल शर्मा शो’ का हिस्सा है। अभिनेत्री ने इस कुर्सी के लिए, नवजोत सिंह सिद्धू को रिप्लेस किया है। 14 फरवरी को हुए पुलवामा हमले में, नवजोत ने पाकिस्तान के समर्थन में बयान दिया था जिसके बाद, चैनल ने उन्हें शो से निष्काषित कर दिया।

    Image result for Archana Puran Singh

    शो में अर्चना ने उनकी जगह बखूबी तरह संभाली है और कपिल के साथ उनकी नोकझोंक बहुत पसंद की जाती है। अर्चना ने अभिनेता परमीत सेठी से शादी की है और ये जोड़ी पिछले 30 साल से साथ हैं।

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *