जब अर्चना पूरन सिंह को पति परमीत सेठी से पहली नजर में ही हो गया था प्यार, देखिये तसवीरें

0
जब अर्चना पूरन सिंह को पति परमीत सेठी से पहली नजर में ही हो गया था प्यार, देखिये तसवीरें
bitcoin trading

नवजोत सिंह सिद्धू के बाहर होने के बाद, अर्चना पूरन सिंह ने ‘द कपिल शर्मा शो’ को एक उस्ताद की तरह सेलिब्रिटी जज के रूप में संभाल लिया है। वह अब कॉमेडी शो का एक प्रमुख आकर्षण है। वह लंबे समय से विभिन्न शो को जज करते हुए, टेलीविजन की दुनिया का हिस्सा रही हैं। ‘कॉमेडी सर्कस’ के साथ शुरुआत से और नवीनतम ‘द कपिल शर्मा शो तक। उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया जैसे कि ‘कुछ कुछ होता है’, ‘जलवा’, ‘दे दना दन’, ‘बोल बच्चन’, ‘मोहब्बतें’ और कई अन्य।

कपिल के हिट शो से झलकियाँ साझा करने के अलावा, अर्चना अपने निजी जीवन के साथ भी प्रशंसकों को अपडेट करती रहती हैं। हाल ही में, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पुराने दिनों से पति परमीत के साथ खुद की एक पुरानी तस्वीर साझा की और खुलासा किया कि यह पहली नजर में दोनों के लिए प्यार था। अर्चना ने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया, “जब हम मिले! कुछ चीजें कभी नहीं बदलतीं … आज भी हम जिस समय को संजोए हैं।”

इतना ही नहीं, अर्चना अपने पति और दो बेटों सहित परिवार की मनमोहक तस्वीरें साझा करती रहती हैं। इससे पहले अर्चना पूरन सिंह की शादी किसी और से हुई थी। हालांकि, चीजें सही नहीं चली और वे कुछ समय बाद अलग हो गए। और जब अर्चना अपनी ज़िन्दगी में प्यार और आशा को लेकर नीचा महसूस कर रही थी, तब परमीत ने उनके जीवन में प्रवेश किया, और वे एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए। खैर, यह पहली नजर में दोनों के लिए प्यार था। लवबर्ड चार साल तक लिव-इन-रिलेशनशिप में थे, जब उन्होंने शादी करने का फैसला किया।

View this post on Instagram

Matching matching!!!! 😁

A post shared by Archana Puran Singh (@archanapuransingh) on

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here