Sun. Jan 29th, 2023
    अरुण मंडोला को नकारात्मक लगता है शो 'बिग बॉस', कहा मैं हर वक़्त लड़ नहीं सकता

    संकट मोचन महाबली हनुमान फेम अभिनेता अरुण मंडोला को “बिग बॉस” में भाग लेने के लिए संपर्क किया गया था, लेकिन वह इसे लेने के लिए उत्सुक नहीं थे। वह कहते हैं कि जब भी वह विवादास्पद रियलिटी शो देखते हैं, उन्हें ‘बहुत नकारात्मक’ लगता है।

    उन्होंने IANS को कहा, “एक व्यक्ति लोकप्रियता हासिल करने के लिए एक रियलिटी शो करता है। यह तनावपूर्ण है क्योंकि आपको टिके रहना है और यदि आप टिके नहीं रहते हैं तो आप लोकप्रिय बनने का मौका खो सकते हैं।”

    https://www.instagram.com/p/BrY_uS0FPNS/?utm_source=ig_web_copy_link

    उन्होंने बताया कि उन्हें शो के लिए संपर्क किया गया था। उनके मुताबिक, “मैं खुद को ऐसा करते नहीं देखता। जब भी मैं ‘बिग बॉस’ देखता हूँ, मुझे बहुत नकारात्मक लगता है क्योंकि मुझे हर वक़्त झगड़े देखना पसंद नहीं है। मेरे अनुसार, एक अभिनेता इस प्रकार के शो करता है क्योंकि उसे अच्छा प्रचार मिलता है। टिके रहने के लिए लोग अक्सर ‘बिग बॉस’ जैसे शो में बहुत हिंसक प्रतिक्रिया देते हैं।”

    “रियलिटी शो में आपके क्रोध पर नियंत्रण नहीं होने की संभावना है क्योंकि एक रियलिटी शो में, प्रत्येक प्रतियोगी की अपनी रणनीति होती है। कुछ लोग किसी भी कीमत पर प्रचार चाहते हैं, इसलिए वे दूसरों को उकसाते हैं और उस समय आप अपना गुस्सा नियंत्रित नहीं कर सकते।”

    https://www.instagram.com/p/BmpZZw0BTje/?utm_source=ig_web_copy_link

    उन्हें कभी ऐसे रियलिटी शो में दिलचस्पी नहीं रही है।

    उन्होंने साझा किया-“हर दिन आपको लोगो से लड़ना पड़ता है। मैं आमतौर पर अंदर से कूल और शांत हूँ। मैं ‘खतरों के खिलाड़ी’ करना पसंद करूँगा क्योंकि मुझे एक्शन सीक्वेंस और स्टंट्स करने में बहुत मजा आता है।”

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *