Tue. Jun 18th, 2024
    केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली: जो भारत को ठगेगा, वो नहीं बचेगा

    केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली ने गुरुवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, शासन में ईमानदारी की संस्कृति लेकर आये और जो भी भारत को ठगेगा, वो दुनिया में कही भी छिप कर भाग नहीं सकता।

    उनका बयान तब आया जब दुबई स्थित व्यवसायी राजीव सक्सेना और कॉरपोरेट एविएशन लॉबीस्ट दीपक तलवार को भारत भेज दिया गया। उन्हें प्रवर्तन निदेशालय द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है।

    कई सारे ट्वीट कर जेटली ने लिखा-“यूपीए के कंकाल दिन पर दिन लड़खड़ा रहे हैं। सभी रक्षा खरीद में बिचौलियों की क्या आवश्यकता थी?”

    अगस्ता वेस्टलैंड डील वीवीआईपी चॉपर मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में, सक्सेना 36 हज़ार करोड़ रूपये के दोषी थे जबकि तलवार को प्रवर्तन निदेशालय और सीबीआई द्वारा, विदेशी फंडिंग मार्ग के माध्यम से लाये गए 90 करोड़ रूपये का दुरुप्रयोग करने के इलज़ाम में पकड़ा गया।

    जेटली ने कहा-“जो भी भारत को ठगेगा, वो दुनिया में कही भी छिप कर भाग नहीं सकता। भारत की कूटनीतिक ताकत और अधिक सभ्य अंतर्राष्ट्रीय प्रक्रियाएं उनसे सब निकलवा लेंगी।”

    उन्होंने अगले ट्वीट में पीएम नरेंद्र मोदी की सराहना करते हुए लिखा-“अगर प्रधानमंत्री ईमानदार हैं, अगर वे शासन में ईमानदारी की संस्कृति लागू करते हैं, तो भारत को ठगने वाला बच कर जा नहीं पाएगा।”

    जेटली इन दिनों, यूएस में मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए गए हुए हैं।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *