Tue. Jun 18th, 2024
    अरुणोदय सिंह ने इंस्टाग्राम पर की अपने पत्नी ली एल्टन से अलग होने की खबर

    अभिनेता अरुणोदय सिंह जो अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर कवितायेँ भी पोस्ट करते हैं, उन्होंने हाल ही में अपनी शादी में चल रही उथल-पुथल की खबर करने के लिए इस माध्यम का सहारा लिया। अभिनेता ने 2016 में भारतीय अंदाज़ में पूरी धूमधाम से, अपने कैनेडियन गर्लफ्रेंड ली एल्टन से शादी की थी। अतीत में, उन्होंने ली के प्रति अपना प्यार जताने के लिए काफी पोस्ट किये थे लेकिन उनका नवीनतम पोस्ट देख, सभी चौक गए हैं।

    ARUNODAY LEE

    अरुणोदय सिंह ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक नोट साझा करते हुए अपने अलग होने की घोषणा की। जबकि उन्होंने काफी समय तक कोई कविता पोस्ट न करने के लिए माफी मांगी, उन्होंने पोस्ट में शादी के बारे में बात करते हुए कहा-

    SEPERATION NOTE

    “मेरी शादी खत्म हो गई लगता है।। पता चलता है कि हम प्यार में बहुत अच्छे थे लेकिन वास्तविकता से बच नहीं सकते थे। हमारे बेस्ट एफर्ट्स, प्रोफेशनल काउंसलिंग और एक ट्रायल सेपेरशन के बावजूद, कुछ भी ऐसा नहीं लगता है जिसने हमारे बीच उभरे बुनियादी अंतरों को पाटने में मदद की हो। जाने देने में ही समझदारी है। मुझे लगता है कि हम दोनों बेहतर के लायक हैं। हम इसे करुणा और गरिमा के साथ हल करने का प्रयास करेंगे।”

    ARUNODAY-LEE 2

    काम की बात की जाये तो, अरुणोदय सिंह को आखिरी बार इरफान खान के साथ बॉलीवुड फिल्म ‘ब्लैकमेल’ में देखा गया था। अभिनेता विभिन्न माध्यमों की खोज कर रहे हैं और उन्होंने ‘बीचम हाउस’ नामक टीवी सीरीज पर काम भी शुरू कर दिया है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *