दा इंडियन वायर » मनोरंजन » द कपिल शर्मा शो: गायक अरमान मलिक ने बताया कि कैसे उनकी शिक्षा के लिए उनके पिता घर बेचने वाले थे
मनोरंजन

द कपिल शर्मा शो: गायक अरमान मलिक ने बताया कि कैसे उनकी शिक्षा के लिए उनके पिता घर बेचने वाले थे

द कपिल शर्मा शो: गायक अरमान मलिक ने बताया कि कैसे उनकी शिक्षा के लिए उनके पिता घर बेचने वाले थे

लोकप्रिय कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो‘ के आगामी एपिसोड में दिग्गज संगीतकार डब्बू मलिक नज़र आयेंगे और इस उपस्थिति में उनका साथ देंगे उनके बेटे अरमान और अमाल मलिक। संगीतमय पिता-पुत्र की तिकड़ी ने संगीतमय शाम बनाकर शो के माहौल को और भी ज्यादा सुरीला बना दिया।

शो के दौरान, अपने कॉलेज के दिनों में वापस जाते हुए अरमान ने बताया कि कैसे उनके पिता लगभग किसी खास वजह से घर बेचने जा रहे थे। लोकप्रिय गायक ने साझा किया-“मैं एक प्रसिद्ध इंटरनेशनल म्यूज़िक स्कूल में दाखिला चाहता था और जब मैंने अपने पिता से फीस भरने के लिया कहा तो उन्होंने बताया-‘यदि आपको छात्रवृत्ति नहीं मिलती है तो मैं फीस नहीं दे पाऊंगा, लेकिन यदि आवश्यक हो तो मैं फीस का भुगतान करने के लिए अपना घर बेच दूंगा’ और इसने मेरे दिल को गर्म कर दिया।”

daboo-armaan

गायक इस याद को साझा करते वक़्त बहुत भावुक हो गए थे। उनके मुताबिक, “मुझे छात्रवृत्ति मिली और मैं कॉलेज चला गया, लेकिन मेरे पिता मेरी शिक्षा के लिए घर बेचने के लिए तैयार थे, यह मेरे जीवन के सबसे अच्छे अनुभवों में से एक है।”
कपिल के साथ साथ दर्शक भी गायक की इस कहानी को सुनकर भावुक हो गए थे। आगे शो में, तीनो ने अपने अपने करियर के तमाम अनुभवों को साझा किया और दर्शको का मनोरंजन किया। डब्बू मलिक ने बताया कि कैसे सोहेल खान के लिए गीत ‘मैने दिल तुझी को दिया है’ से अपने करियर की शुरुआत की।
malik family
हालांकि, सबसे ज्यादा दर्शको को अमाल मलिक ने हंसाया जब उन्होंने कपिल और बाकि लोगो को बताया कि वह किस तरह बाथरूम में अनोखे तरीके से गाने का संगीत बनाते हैं। उनके किस्से सुनकर सब हँसते हँसते लोटपोट हो जाते हैं।

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!