Sat. May 18th, 2024
    shridevi bangala

    अरबाज खान (Arbaaz Khan) को प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) के विवादित हिंदी डेब्यू ‘श्रीदेवी बंगला’ (Sridevi Bungalow) में एक भूमिका निभाने के लिए चुना गया है। वह फिल्म में एक सुपरस्टार की भूमिका में होंगे। कथित तौर पर, वह फिल्म में खुद का किरदार निभा रहे हैं।

    कुछ समय पहले फिल्म का टीज़र लॉन्च किया गया था और निर्माताओं ने बोनी कपूर के साथ इसी मुद्दे पर बात की थी। टीज़र एक अभिनेत्री की कहानी है (प्रिया द्वारा निभाई गई) जिसकी बाथटब में मौत हो जाती है। अब, दुबई में बाथटब में दुर्घटनावश डूबने से दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी का भी निधन हो गया था।

    यही कारण है कि फिल्म ने विवाद को आमंत्रित किया क्योंकि श्रीदेवी के वास्तविक जीवन और फिल्म ‘श्रीदेवी बंगला’ के बीच बहुत अधिक समानताएं हैं।

    arbaaz khan

    निर्माताओं ने बोनी कपूर से कानूनी नोटिस प्राप्त करने की पुष्टि की और दावा किया कि वे इसे लड़ेंगे। फिल्म के निर्देशक प्रशांत मेम्बुलली ने कहा कि श्रीदेवी एक सामान्य नाम है और फिल्म पौराणिक अभिनेत्री पर आधारित नहीं है, बल्कि कथा साहित्य पर आधारित है।

    श्रीदेवी बंगला‘ फिल्म के ट्रेलर ने दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी के जीवन के असंवेदनशील चित्रण पर विवाद खड़ा कर दिया है। हालांकि, प्रिया ने न ही यह बात स्वीकार की है और नाही इनकार की है कि यह फ़िल्म बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी के जीवन पर आधारित है।

    श्रीदेवी बंगला( shridevi banglow) बोनी कपूर, प्रिया प्रकाश
    स्रोत: इन्स्टाग्राम

    1 मिनट 49 सेकंड के ट्रेलर में प्रिया प्रकाश को एक अभिनेत्री के रूप में दिखाया गया है जो एकांत और दुखद जीवन जीती है। ट्रेलर का समापन बाथटब में अभिनेत्री की मौत के साथ हुआ, जो पिछले साल दुर्घटनावश डूबने से श्रीदेवी की मृत्यु के समान ही प्रतीत होती है।

    एक मीडिया पोर्टल ने बताया कि श्रीदेवी बंगला के निर्माताओं को बोनी कपूर ने एक कानूनी नोटिस भेजा है। इस बात की पुष्टि करते हुए, निर्देशक प्रशांत मेम्बुलली ने पोर्टल से कहा है कि, “हमें पिछले हफ्ते श्री बोनी कपूर से कानूनी नोटिस मिला और हम इसका सामना करेंगे। मैं चाहता हूं कि मेरी फिल्म एक सस्पेंस थ्रिलर हो। मैंने उनसे (बोनी कपूर) कहा था कि श्रीदेवी एक सामान्य नाम है।

    और मेरी फिल्म का चरित्र भी एक अभिनेत्री के रूप में है। हम इस कानूनी मामले का सामना करेंगे।”

    समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार, मलयालम अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वरियर, जो पिछले साल एक विंक के साथ इंटरनेट सनसनी बन गईं थी, ने कहा कि वह रणवीर सिंह की नवीनतम ब्लॉकबस्टर फिल्म सिम्बा का हिस्सा बनना चाहती थीं। 

    यह भी पढ़ें: बॉक्स ऑफिस अपडेट: गेम ओवर ने बनाई बढ़त तो ‘ख़ामोशी’ निकली डिजास्टर

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *