दा इंडियन वायर » व्यापार » अमेज़न सेल : यहां से खरीदें मात्र 3999 रूपए में एलईडी और भी बहुत कुछ..
व्यापार

अमेज़न सेल : यहां से खरीदें मात्र 3999 रूपए में एलईडी और भी बहुत कुछ..

एलईडी, अमेजन Year End सेल
अमेजन Year End सेल के जरिए विभिन्न आइटम्स पर 60 फीसदी डिस्काउंट दे रहा है, लेकिन आपको क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करना होगा।

आप सोच रहे होंगे, महंगाई के इस जमाने में 3999 रूपए में एलईडी तथा 2,999 में एंड्रायड टैबलेट कैसे मिल सकता है। जी हां, आपका सोचना सही है लेकिन आजकल ईयर एंड सेल आॅफर पर ई-कॉमर्स वेबसाइट कई प्रोडक्ट्स पर बड़ी सेल लेकर आई है।

आपको जानकारी के लिए बता दे कि सभी आइट्म्स की खरीद पर अमेजन किसी तरह की प्रोसेसिंग फीस या फिर डाउन पेमेंट चार्ज नहीं कर रही है। हांलाकि यूजर्स के लिए 6 महीने की टाइम लिमिट दी जाएगी।

अमेजन सेल का यह आॅफर 2 जनवरी 2018 तक के लिए सीमित है। ध्यान रखें सभी आइटम्स की खरीद के बाद इसका पेमेंट आपको क्रेडिट कार्ड के जरिए करना है।

नो कॉस्ट EMI सेल

अमेजन इस बिग सेल के जरिए नो कॉस्ट ईएमआई सेल भी चला रहा है। इस सेल के तहत आप स्मार्टफोन से लेकर टीवी तथा होम अप्लायंस के कई आइटम्स आसानी से खरीद सकते हैं। आईटम्स खरीदते से आप से कोई भी डाउनपेमेंट या प्रोसेसिंग चार्ज नहीं लिया जाएगा।

इस डिस्काउंट सेल के जरिए आप 3999 रुपए में एलईडी टीवी तथा 2,999 में एंड्रायड टैबलेट तथा बड़े व छोटे होम अप्लायंस की खरीददारी कर सकते हैं। उपरोक्त सभी डिस्काउंट का लाभ उठाने के लिए आपको 7000 रूपए की शॉपिंग करनी होगी।

आपको इन प्रोडक्टस की कीमत अदायगी 3 से 6 महीने की अवधि ईएमआई के जरिए करनी होगी। लेकिन क्रेडिट कार्ड के जरिए ही भुगतान करना होगा।

उसके नीचे 3 महीने और 6 महीने की EMI की डिटेल भी लिखी होगी. आपको तीन या छह महीने में से जो भी ईएमआई करानी है, उसे सिलेक्ट कर लें. इसके बाद आप क्रेडिट कार्ड से भुगतान कर दें.

कैशबैक आॅफर

अमेजन बिग सेल के तहत 1500 रूपए का कैशबैक आॅफर भी दे रही है। इस आॅफर का फायदा टीवी, होम अप्लायंस तथा मोबाइल आदि की खरीद पर ही मिलेगा। यह कैशबैक आपको 2 मार्च को मिलेगा।

ईयर एंड सेल के प्रोडक्ट

अमेजन अपने ईयर एंड सेल के तहत कुल 16 आइटम्स की बिक्री कर रही है। इसमें फोन, टीवी, कैमरा, स्पीकर, हेडफोन, मॉनिटर तथा पेन ड्राइव आदि शामिल है। इसे सेल के तहत 60 फीसदी तक डिस्काउंट दिया जा रहा है।




फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!