दा इंडियन वायर » मनोरंजन » अमृता राव निभाना चाहती हैं बड़े परदे पर थ्रिलर और डार्क किरदार
मनोरंजन

अमृता राव निभाना चाहती हैं बड़े परदे पर थ्रिलर और डार्क किरदार

विवाह अभिनेत्री अमृता राव जो हाल ही में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के विपरीत फिल्म ‘ठाकरे‘ में नज़र आई थी, उनका कहना है कि वह बड़े परदे पर डार्क और विभिन्न तरह के किरदारों के साथ और भी ज्यादा डार्क इमोशन को खोजना चाहती हैं।

उनके मुताबिक, “मैं ‘ठाकरे’ के बाद काफी कुछ पढ़ रही हूँ लेकिन मुझे ये उल्लेख करना है कि इतने समय में मुझे जितने किरदारों का प्रस्ताव मिला है, उनमे ज्यादातर ऐसे थे जो मैंने पहले ही कर रखे हैं। और ईमानदारी से बताऊ तो, मैं एक अभिनेत्री होने के नाते उन्हें फिर से नहीं करना चाहती।”

amrita rao

“मैं कुछ ग्रे, कुछ ऐसा जो वास्तविक हो, जिसमे बारीकियां हो और कुछ ऐसा करना चाहती हूँ जिसमे दर्शक एक नयी अमृता को खोज सकें।”

उन्होंने शिवसेना सुप्रीमो बाल ठाकरे की बायोपिक में उनकी पत्नी मीना ताई ठाकरे का किरदार निभाया था। फिल्म को दर्शको से अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी।

amrita as meena tai

उन्होंने आगे कहा-“मुझे टाइपकास्ट करना और ऐसे किरदारों का प्रस्ताव देना आसान है जिसमे निर्माताओं ने मुझे पहले देख रखा है। लेकिन मैं थ्रिलर फिल्म में किरदार निभाने के लिए उत्साहित हूँ। मैं कुछ डार्क और अलग निभाना चाहती हूँ। थ्रिलर और मजबूत कहानी वाली फिल्मो की कट्टर फोल्लोवर होने के नाते, मैं अब दो निर्माताओं के साथ काम करना चाहती हूँ- श्रीराम राघवन और रितेश बत्रा।”

हालांकि, अभिनेत्री को लगता है कि टाइपकास्ट करने का ट्रेंड अब जा रहा है।

amrita

“पिछले कुछ सालों में, एक्सपेरिमेंटल और मजबूत कहानियो ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है अगर उसकी तुलना रूढ़िवादी किरदारों वाली फार्मूला फिल्मो से करें तो जो निर्माताओं को अच्छे से लिखी कहानियो में निवेश करने को बाध्य करता है। शायद इसी कारण ये समय कहानीकार और कलाकारों के लिए सुनहरा समय है।”

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!