Wed. Apr 17th, 2024
    amisha patel 2.5 cr fraud

    अमीषा पटेल, जिन्हें आखिरी बार ‘भैयाजी सुपरहिट’ में देखा गया था, उन पर अजय कुमार सिंह नामक एक फिल्म निर्माता द्वारा धोखाधड़ी का आरोप लगाया गया है। कथित तौर पर, अभिनेत्री ने अपने व्यावसायिक भागीदार के साथ मिलकर फिल्म बनाने के लिए निर्माता से 2.5 करोड़ रुपये लिए, जो कभी रिलीज़ नहीं हुई।

    बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल के साथ उनके बिजनेस पार्टनर कुणाल गोमर पर धोखाधड़ी का आरोप लगा है। अजय कुमार सिंह नाम के एक फिल्म निर्माता, जो अपनी अगली परियोजना जिमी शीरगिल-माही गिल-स्टारर ‘फैमिली ऑफ़ ठाकुरगंज’ के लिए कमर कस रहे हैं, ने ‘कहो ना प्यार है’ की अभिनेत्री के खिलाफ कानूनी कार्यवाही करने की ठानी है।

    उन्होंने कहा है कि अमीषा ने उनके 2.5 करोड़ रुपये नहीं लौटाए थे जो ‘देसी मैजिक’ नामक एक फिल्म बनाने के लिए उनसे लिया गया। फिल्म आजतक रिलीज़ नहीं हुई है।

    अजय कुमार ने अब रांची कोर्ट में धोखाधड़ी और चेक बाउंसिंग का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है। मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि, ”अजय का दावा है कि उन्होंने लम्बे समय से बन रही फिल्म ‘देसी मैजिक’ को पूरा करने के लिए फाइनेंसर के रूप में 2.5 करोड़ रुपये दिए थे और आज तक उन्हें कुछ बाउंस हुए चेक ही मिले हैं।

    https://www.instagram.com/p/BKrkcMOglVP/

    पूरी घटना के बारे में बात करते हुए, अजय ने प्रमुख टैब्लॉइड को बताया, “मैंने अमीषा और कुनाल जब पिछले साल मार्च में एक कार्यक्रम के लिए रांची आए थे तो मैंने उनको 2.5 करोड़ रुपये दिए थे।

    उन्होंने मुझे बताया था कि फिल्म जून 2018 तक रिलीज़ होगी और मेरे लिए एक लाभदायक उद्यम होगा। सिनेमाघरों में आना अभी बाकी है और जब मैंने उसने पूछा तो उन्होंने दो-तीन महीने में मेरे पैसे ब्याज सहित लौटाने का वादा किया।

    उन्होंने मुझे 3 करोड़ रुपये का चेक भी दिया, लेकिन यह बाउंस हो गया और जब मैं उनके पास गया, तो उन्होंने इस बार मुझसे कहा कि मेरा पैसा वापस करने का उनका कोई इरादा नहीं है। उन्होंने मुझे कुछ प्रभावशाली लोगों के साथ अमीषा की तस्वीरें दिखाकर मुझे धमकी भी दी। वे कहते हैं कि फिल्म इस साल रिलीज होगी, लेकिन मुझे उनकी योजनाओं पर कोई अपडेट नहीं मिला है।

    यह भी पढ़ें: दिल राजू के साथ मिलकर बोनी कपूर बनाएंगे ‘F2- फन और फ्रस्ट्रेशन’ का हिंदी रीमेक

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *