अमित शाह, नड्डा ने गोवा में विधायकों के भाजपा में विलय को सराहा : लोबो

amit shah

पणजी, 12 जुलाई (आईएएनएस)| गोवा विधानसभा के उपाध्यक्ष व भाजपा विधायक माइकल लोबो ने शुक्रवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह और कार्यकारी अध्यक्ष जे.पी.नड्डा, कांग्रेस विधायकों के भाजपा में ‘सहज’ विलय से प्रभावित हैं, जबकि इसी तरह की प्रक्रिया में कर्नाटक में अभी भी खींचतान चल रही है।

लोबो ने संवाददाताओं से कहा, “वे (शाह व नड्डा) आश्चर्य जता रहे थे कि यह इतनी आसानी व सहजता से (गोवा) हो गया और कर्नाटक में सभी विधायकों के सामने आने के बाद भी यह सब चल रहा है..वे अंतर के बारे में बात कर रहे थे।”

विधानसभा उपाध्यक्ष ने कहा, “गोवा के लोग बेहद संवेदनशील होते हैं। वे जानते हैं कि राज्य के लिए क्या जरूरी है, और लोगों के लिए क्या आवश्यक है। वे खुलकर सामने आए और विधायकों ने महसूस किया कि अगर वे सरकार के साथ मिलकर काम करते हैं तो लोगों के सभी कार्य हो जाएंगे।”

लोबो की यह टिप्पणी रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के संसद में दिए गए बयान के कुछ दिनों बाद आई है। राजनाथ ने कहा था कि भाजपा कर्नाटक में विधायकों को पार्टी में शामिल करने के लिए प्रलोभन नहीं दे रही है।

गोवा विधानसभा के उपाध्यक्ष, मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत की अगुवाई में दिल्ली आए प्रतिनिधिमंडल का हिस्सा थे। इस प्रतिनिधिमंडल में वे 10 विधायक भी शामिल थे, जो कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here