Sat. Jul 13th, 2024
    अमिताभ बच्चन: फिल्मों को पहले बड़े स्क्रीन पर और फिर ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाना चाहिए

    अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के एकमात्र ऐसे अभिनेता है जो लगभग पचास सालों से बिना थके फिल्मो में काम कर रहे हैं। कभी फिल्म की शूटिंग होती है तो कभी किसी टीवी शो की, और अगर फिर भी वक़्त मिले, तो शहंशाह समारोह में जाना भी पसंद भी करते हैं, हालांकि, तबियत खराब होने के कारण वह एक समारोह का हिस्सा नहीं बन पाए।

    बॉलीवुड के महानायक इस साल शारजाह पुस्तक मेले में स्वास्थ्य के मुद्दों के कारण अनुग्रह नहीं कर सके। यूएई में बच्चन प्रशंसक जो अपने सितारे की एक झलक पाने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, वे निराश हो गए हैं।

    https://www.instagram.com/p/B28smiwhnsU/?utm_source=ig_web_copy_link

    समाचार की घोषणा करते हुए, पुस्तक मेले के प्रबंधन ने एक बयान जारी किया जिसमे लिखा गया है कि “अमिताभ बच्चन 30 अक्टूबर को शाम 5 बजे पुस्तक मेले में स्वास्थ्य के मुद्दों के कारण, अपनी निर्धारित उपस्थिति को पूरा करने में असमर्थ थे, जो उन्हें विदेश यात्रा करने के लिए अयोग्य बनाता है।”

    बयान में ये भी जिक्र किया गया है कि कैसे इस महीने की शुरुआत में लीवर की समस्या के कारण उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

    https://www.instagram.com/p/Bva7HCDB18i/?utm_source=ig_web_copy_link

    यह बताते हुए कि बॉलीवुड अभिनेता समारोह में शामिल होने में असमर्थ होने के कारण दुखी है, बयान में आगे पढ़ा गया है: “बच्चन ने उन लाखों प्रशंसकों को अपना सादर भेजा, जो पुस्तक मेले में, व्यक्तिगत रूप से, उन्हें सुनने के लिए उत्सुक थे। उनसे मिलने और उन्हें संबोधित करने के इस अवसर को खोने पर वह निराश हैं।”
    इस दौरान, बिग बी ने मुंबई में ही अपने परिवार के साथ दिवाली का त्यौहार मनाया है। उन्होंने दिवाली और भैया दूज पर मिली शुभकामनायों का जवाब देते हुए सोशल मीडिया का सहारा लिया और कुछ तसवीरें भी पोस्ट की।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *