दा इंडियन वायर » समाचार » अमिताभ बच्चन की बिगड़ी तबियत, आखिरकार लेना पड़ा फिल्मो से ब्रेक
मनोरंजन समाचार

अमिताभ बच्चन की बिगड़ी तबियत, आखिरकार लेना पड़ा फिल्मो से ब्रेक

Amitabh Bachchan

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपने अपने प्रशंसकों को हैरान कर दिया जब जब उन्हें स्वास्थ्य के मुद्दे के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया। यह बताया गया कि मेगास्टार को नियमित स्वास्थ्य जांच के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बाद में, बिग बी, जिन्हें ‘कौन बनेगा करोड़पति 11’ की मेजबानी करते देखा गया है, ने अपने प्रशंसकों को उनके स्वास्थ्य के बारे में अपडेट किया और बताया कि डॉक्टरों ने उन्हें कुछ समय के लिए काम से दूर रहने के लिए कहा है। यहां तक कि उन्होंने मुंबई में अपने निवास जलसा में डॉक्टरों से मिलते हुए खुद की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर साझा की थीं।

और जबकि बिग बी के स्वास्थ्य की स्थिति के बारे में अटकलें लगाईं जा रही हैं, यह बताया गया है कि ब्रह्मास्त्र अभिनेता ने डॉक्टर की सलाह पर ध्यान देने का फैसला किया है। बॉलीवुड हंगामा में प्रकाशित एक रिपोर्ट के अनुसार, अमिताभ इस साल दिसंबर में नागराज मंजुले के आगामी निर्देशन ‘झुंड’ को लपेटने के बाद फिल्मों से एक विश्राम ले लेंगे। रिपोर्ट में यह भी सुझाव दिया गया है कि उनकी अन्य परियोजनाओं को भी होल्ड पर रखा जाएगा क्योंकि अनुभवी अभिनेता को फिलहाल आराम की जरूरत है।

एक सूत्र ने बताया-“अभी, यह जरूरी है कि वह एक लंबा ब्रेक ले। वह शारीरिक रूप से थका हुए है; उनके शरीर को आराम और मरम्मत की जरूरत है। अमितजी ने जिन अन्य परियोजनाओं पर हस्ताक्षर किए हैं, उन्हें इंतजार करना होगा।”

दिलचस्प बात यह है कि डॉक्टर बच्चन को कुछ समय से ब्रेक देने की सलाह दे रहे थे। हालाँकि फिर भी अभिनेता उन्हें नजरंदाज़ करते हुए लगातार काम कर रहे थे, लेकिन इस बार, वरिष्ठ अभिनेता के पास कोई विकल्प नहीं बचा है क्योंकि उनके परिवार ने भी चिकित्सा सलाह को अधिक गंभीरता से लेने के लिए उन्हें कह दिया है।

अब तक, अमिताभ बच्चन अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ की रिलीज़ के लिए उत्सुक हैं। इसके अलावा, वह आयुष्मान खुराना स्टारर ‘गुलाबो सीताबो’, ‘झुंड’ और इमरान हाशमी के ‘चहरे’ में भी दिखाई देंगे।

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!