अभिषेक मनु सिंघवी: भाजपा ‘बहुत झूठ पार्टी’ है

abhishek manu singhvi

नई दिल्ली, 9 मई (आईएएनएस)| प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा पर हमला बोलते हुए कांग्रेस के प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने गुरुवार को भाजपा को ‘बहुत झूठ पार्टी’ की संज्ञा दी।

मनु सिंघवी ने मोदी पर अत्यधिक झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए कहा कि “झूठ और प्रॉपगैंडा के लिए भाजपा और प्रधानमंत्री मोदी का नाम गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज हो सकता है।”

वरिष्ठ कांग्रेस नेता ने आगे कहा, “झूठ, प्रचार और अफवाह की उम्र काफी छोटी होती है ये ज्यादा देर सफल नहीं हो पाते। सच की जीत होती ही है। ‘बहुत झूठ पार्टी’ जितना चाहे दुष्प्रचार करे, देश की जनता सच जानती है।”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी पर छुट्टियां मनाने के लिए भारतीय नौसेना के एक जहाज का प्रयोग करने का आरोप लगाने के बाद सिंघवी ने एक संवाददाता सम्मेलन में ये बयान दिए।

सिंघवी ने कहा कि भाजपा को यह अहसास हो गया है कि वह चुनाव हार रही है और उनके आतंरिक सर्वे ने भी इस बात का संकेत दिया है कि वे हार रहे हैं।

उन्होंने कहा, “मोदी और भाजपा अपनी असफलता को छुपाना चाहते हैं। आंतरिक रिपोर्ट और पांच चरणों की बूथ रिपोर्ट जानने के बाद यह हार के प्रति आत्मसमर्पण और घृणित स्वीकारोक्ति है।”

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here