Mon. May 20th, 2024
    'मर्द को दर्द नहीं होता' फेम अभिमन्यु दासानी को सब्बीर खान और रॉनी स्क्रूवाला से मिली तीन-तीन फिल्मो की डील?

    निर्देशक सब्बीर खान की जबसे पिछली निर्देशित फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई तबसे वह मानो गायब से ही हो गए हैं। हालांकि, बॉलीवुड हंगामा की खबर के अनुसार, वह लम्बी छुट्टी लेने के बाद अब प्रतिशोध के साथ लौटने की योजना बना रहे हैं। प्रकाशन के मुताबिक, सब्बीर खान ने ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ फेम अभिमन्यु दासानी के साथ तीन फिल्मो की डील साइन कर ली है।

    एक सूत्र ने बताया-“सब्बीर अपने अगले प्रोजेक्ट्स पर विचार-मंथन कर रहे हैं, और कई विचारों के साथ आये हैं। हां उन्होंने तीन फिल्मों के लिए अभिमन्यु दासानी से संपर्क किया है। वर्तमान में दोनों प्रोजेक्ट पर काम शुरू करने से पहले डील की डिटेल्स के बारे में चर्चा कर रहे हैं।”

    abhimanyu

    आगे फिल्मों के बारे में बात करते हुए, सूत्र ने कहा-“पहली फिल्म एक एक्शन फ्लिक होगी, और जो हमने ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ में देखा, अभिमन्यु बिल को पूरी तरह से फिट करते हैं।”

    अगर इतना काफी नहीं था तो ये भी पता चला है रॉनी स्क्रूवाला जिन्होंने ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ का निर्माण किया, वो अभिमन्यु के प्रदर्शन से काफी प्रभावित थे और उन्होंने कुछ और प्रोजेक्ट्स के लिए अभिनेता को कास्ट करने का फैसला किया है।”

    abhi

    सूत्र के मुताबिक, “अभिमन्यु ने निश्चित रूप से ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ में अपने अभिनय से रॉनी को प्रभावित किया, और यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि फिल्म निर्माता उन्हें और प्रोजेक्ट्स में लाना चाहते हैं। अब तक, रॉनी ने अभिमन्यु को तीन फिल्मो की डील की पेशकश की है, जिसकी डिटेल्स छुपा कर रखी गयी है।”

    डेब्यू फिल्म के बाद, सीधा छह फिल्मो का प्रस्ताव मिलना वाकई अभिनेता के लिए बड़ी उपलब्धि है।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *