Sun. Apr 14th, 2024
    सब्बीर खान की एक्शन फिल्म 'निकम्मा' में नज़र आयेंगे अभिमन्यु दासानी और शर्ली सेटिया

    कुछ दिनों पहले, हमने आपको बताया था कि ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ फेम अभिमन्यु दासानी ने सब्बीर खान के साथ तीन फिल्मो की डील साइन कर ली है और अब घोषणा हो चुकी है कि वाकई वह सब्बीर की एक्शन फिल्म ‘निकम्मा’ में नज़र आयेंगे। इस फिल्म से गायिका और यूट्यूब सेंसेशन शर्ली सेटिया भी बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं।

    ‘हीरोपंती’ में टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन को लॉन्च करने वाले सब्बीर ने कहा कि वह हमेशा नई प्रतिभाओं को इंडस्ट्री में लाने की कोशिश करेंगे। फिल्म निर्माता ने कहा कि वह अभिमन्यु और शर्ली को पेश करने के लिए उत्साहित हैं जो ताजी हवा का झौंका हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वे उन्हें टाइगर और कृति के शुरुआती दिनों की याद दिलाते हैं। निर्माताओं ने फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग कर ली है। यहां तक कि कुछ दृश्यों और एक गीत को बड़े पैमाने पर शूट किया गया है।

    Related image

    यूट्यूब पर पजामा पॉपस्टार के नाम से मशहूर शर्ली सेटिया बॉलीवुड के गाने कवर करती हुई मशहूर हुईं। कई प्लेटफार्मों में लाखों प्रशंसकों के साथ, गायिका की बड़ी फैन फॉलोइंग है। अपनी शुरुआत के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा कि वह फिल्मों में इससे बेहतर लॉन्च के लिए नहीं कह सकती थीं। उन्हें खुशी है कि उनका डेब्यू एक प्रतिष्ठित स्टूडियो और सब्बीर खान का है जिन्होंने सफलतापूर्वक इंडस्ट्री में प्रतिभाओं को लॉन्च किया है।

    अभिमन्यु दासानी, जो इस इंडस्ट्री में एक फिल्म पुराने है, ने कहा कि सब्बीर खान और सोनी पिक्चर्स का विश्वास उनके लिए प्राणपोषक है। वह अपनी शैली के साथ नई चुनौतियों के लिए उत्साहित हैं।

    abhimanyu

    सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित ‘निकम्मा’, एक्शन, कॉमेडी, रोमांस और भावनाओं का स्वाद लाएगी, जो दर्शकों के साथ जुड़ जाएगा, जैसे कि सब्बीर खान की आखिरी फिल्म ‘बाघी’ और ‘हीरोपंती’ में हुआ था। फिल्म 2020 की गर्मियों में रिलीज होने वाली है।

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *