Thu. Apr 18th, 2024
    rituraj singh

    मुंबई, 23 मई (आईएएनएस)| अभिनेता ऋतुराज सिंह गुरुवार को लोकसभा चुनाव के परिणामों के दिन 55 साल के हो गए और इस मौके पर ऋतुराज ने कहा कि उन्होंने अधिक जिम्मेदार नागरिक बनने का संकल्प लिया है।

    अपने इस खास दिन पर ऋतुराज ने एक बयान में कहा, “इस बार मैं अपने जन्मदिन को एक बहुत ही महत्वपूर्ण दिन के साथ साझा कर रहा हूं..जब चुनाव के परिणामों की घोषणा की जाएगी।”

    उन्होंने कहा, “इस बार मेरे जन्मदिन के दिन न्यू इंडिया का भी जन्मदिन है। मैं एक अधिक जिम्मेदार नागरिक बनने और एक बेहतर राष्ट्र बनाने का वादा करता हूं।”

    फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ में ऋतुराज, वरुण धवन के पिता का किरदार निभा चुके हैं। उन्होंने टेलीविजन धारावाहिक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में भी एक महत्वपूर्ण किरदार निभाया है। वेब सीरीज ‘हे प्रभु!’ और ‘क्रिमिनल जस्टिस’ में भी ऋतुराज काम कर चुके हैं।

    उन्होंने कहा कि हालात के लिए राजनीतिक नेताओं को जिम्मेदार ठहराने के बजाय नागरिकों को ‘अधिक ईमानदार, प्रतिबद्ध और जिम्मेदार बनने की आवश्यकता है ताकि रहने के लिए एक बेहतर समाज का निर्माण किया जा सके।’

    ऋतुराज ने यह भी कहा, “एक एक्टर होने के चलते हम लाइमलाइट में रहते हैं और इसलिए हमें ऐसे स्थान पर रहने का मौका मिला है जहां से लोग हमें देख और सुन सकते हैं। मुझे ऐसा लगता है कि सही संदेश को फैलाने की जिम्मेदारी हमारी है।”

    आने वाले समय में ऋतुराज अमेजन प्राइम वीडियो के लिए ‘बंदिश बैंडिट्स’ में नजर आएंगे और इसके साथ ही उल्लू प्लेटफॉर्म के लिए ‘संस्कृति’ में एक नकारात्मक भूमिका को निभाएंगे और इनके अलावा ‘वश’ नामक एक फिल्म भी उनके पास है।

    By पंकज सिंह चौहान

    पंकज दा इंडियन वायर के मुख्य संपादक हैं। वे राजनीति, व्यापार समेत कई क्षेत्रों के बारे में लिखते हैं।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *