Mon. Jun 17th, 2024
    अनु मलिक 'मीटू विवाद' के बाद, अब इस शो के करेंगे टीवी पर वापसी, जानिए डिटेल्स

    पिछले साल भारत में आई मीटू अभियान की सुनामी ने कई नामचीन हस्तियों को अपनी चपेट में ले लिया था जिसमे लोकप्रिय गायक अनु मलिक भी शामिल थे। अनु पर गायिका श्वेता पंडित ने दुर्व्यवहार का आरोप लगाया था जिसके बाद और भी महिलाओं ने सामने आकर अनु की करतूतों पर से पर्दा हटाया। जिस वक़्त अनु पर ये इलज़ाम लगे, उस वक़्त वह टीवी रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ के जज थे और इसके चलते, उन्हें अपनी जज की कुर्सी भी गंवानी पड़ी थी।

    हालांकि, कुछ समय से ऐसी खबरें आ रही हैं कि गायक शो ‘इंडियन आइडल’ के अगले सीजन से वापसी करने वाले हैं। और अजा टाइम्स ऑफ़ इंडिया ने स्पष्ट किया है कि अनु टीवी पर वापसी तो कर सकते हैं लेकिन किसी अन्य शो के साथ। जी हां, खबर में ये लिखा है कि संगीतकर शो ‘सुपरस्टार सिंगर’ में बतौर जज नहीं बल्कि एक मेहमान के रूप में गीतकार समीर के साथ नज़र आएंगे। दोनों ने बहुत से गानो पर साथ काम किया है और आगामी एपिसोड में नज़र आ सकते हैं। यानि, शो ‘सुपरस्टार सिंगर’ में अनु और समीर मेहमान बनकर आ सकते हैं।

    Image result for Anu Malik Sameer

    खबर के मुताबिक, “वह गीतकार समीर के साथ उनके द्वारा रचित और लिखे गए गीतों को समर्पित एक एपिसोड में एक उपस्थिति देंगे।”

    पिछले साल मीटू विवाद के बाद, अनु ने एक बयान जारी करते हुए शो छोड़ दिया था। बयान में लिखा था-“मैं, अनु मलिक, ने ‘इंडियन आइडल’ से ब्रेक लेने का फैसला किया है क्योंकि मैं फिलहाल अपने काम, अपने संगीत और शो पर ध्यान केंद्रित करने में असमर्थ हूँ।”

    Related image

    इस दौरान, शो ‘सुपरस्टार सिंगर’ में जज के रूप में हिमेश रेशमिया, जावेद अली और अलका याग्निक नज़र आते हैं।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *