Mon. Jun 24th, 2024
    विराट कोहली-अनुष्का शर्मा

    भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) इस सप्ताह के शुरुआत में अपनी पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री, अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ लंदन में दिखाई दिए थे क्योंकि टीम के पास अपने अगले मैच से पहले कुछ दिनो का ब्रेक था।

    भारत ने रविवार 16 जून को मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफर्ड में पाकिस्तान की टीम को एक बहु-प्रत्याशित मैच में मात दी थी। एकदिवीसीय क्रिकेट में दूसरे स्थान पर खड़ी, विराट कोहली के नेतृत्व वाली टीम अब अपने अगले मैच में 22 जून को अफगानिस्तान से भिड़ेगी।

    विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की लंदन की सड़क पर घूमने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं।

    विशेष रूप से, भारतीय खिलाड़ियों की पत्नियां और परिवार के सदस्य इंग्लैंड में उनके साथ शामिल हुए लगते हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने कथित रूप से भारत के खिलाड़ियों की पत्नियों और परिवार के सदस्यों और सहयोगी स्टाफ को विश्व कप के दौरान 15 दिनों के लिए टीम के साथ रहने की अनुमति दी थी।

    https://www.instagram.com/p/By2d0ZPgCtJ/?utm_source=ig_web_copy_link

    हालांकि, विश्व कप 2019 के पहले 20 दिनों के लिए पत्नियों और परिवार के सदस्यों को क्रिकेटरों के साथ यात्रा करने की अनुमति नहीं थी, जिसमें पाकिस्तान के खिलाफ भारत का बड़ा मैच भी शामिल था।

    शिखर धवन ने अपने ओपनिंग साथी रोहित शर्मा और उनकी पत्नी, रितिका सजदेह और बेटी समैरा के साथ अपनी और अपने परिवार की एक तस्वीर पोस्ट करने के लिए सोशल मीडिया पर गए।

    धवन ने इंस्टाग्राम में लिखा, ” शर्मा परिवार के साथ लोकल ट्रेन का आनंद लिया जा रहा है।”

    https://www.instagram.com/p/By0UFwKH6Ks/?utm_source=ig_web_copy_link

    विशेष रूप से, रितिका सजदेह रोहित और टीम इंडिया के लिए ओल्ड ट्रैफर्ड में स्टैंड्स से चीयर कर रही थीं, यहां तक कि भारत के उप-कप्तान ने रविवार को पाकिस्तान पर भारत की 89 रन (डीएलएस) जीत में 140 रन बनाए।

    मैच के बाद बोलते हुए, रोहित शर्मा ने अपने विश्व कप 2019 अभियान के शुरुआती चरणों में “अच्छे स्थान” में मदद करने के लिए अपने परिवार को श्रेय दिया।

    उन्होने कहा था, ” इस समय मैं अपने जिंदगी के एक अच्छे चरण में हूं। मेरी अब नई बेटी पैदा हुई है और इससे मुझे एक अच्छा स्पेस मिला है। मैं क्रिकेट का आनंद ले रहा हूं, पहले आईपीएल अभियान शानदार था और अब इधर अच्छा प्रदर्शन कर रहा हूं।”

    By अंकुर पटवाल

    अंकुर पटवाल ने पत्राकारिता की पढ़ाई की है और मीडिया में डिग्री ली है। अंकुर इससे पहले इंडिया वॉइस के लिए लेखक के तौर पर काम करते थे, और अब इंडियन वॉयर के लिए खेल के संबंध में लिखते है

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *