Wed. Jul 24th, 2024
    अनुष्का शर्मा ने भूटान में की बचपन की यादें ताज़ा, पति विराट कोहली ने किया कैप्चर

    छुट्टियां वह समय होता है, जिसका उपयोग लोग आराम करने और खुद को फिर से जीवंत करने के लिए करते हैं और दैनिक जीवन की एकरसता से दूर हो जाते हैं। इस बारे में बोलते हुए, अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) ने भूटान को एक साथ एक बहुत जरूरी ब्रेक के लिए चुना है। जहां टीम इंडिया बांग्लादेश से खेल रही है, वहीं विराट ने पत्नी अनुष्का के साथ दुनिया के सबसे खुशहाल देश की ओर प्रस्थान किया। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली अनुष्का अपने पर्सनल अकाउंट पर अपडेट्स शेयर करती रही हैं।

    अनुष्का शर्मा और विराट कोहली छुट्टी मनाने पहुंचे भूटान, देखिये तस्वीर

    जहां एक दिन पहले विराट और अनुष्का की एक तस्वीर ऑनलाइन सामने आई थी, अब आखिरकार ज़ीरो अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया का सहारा लेकर पति विराट द्वारा क्लिक की गई एक प्यारी तस्वीर साझा की। तस्वीर में, अनुष्का को सब्जी मंडी से गुजरते हुए देखा जा सकता है। हॉट स्टार काली पैंट और एक टोपी के साथ स्वेटर पहने दिखाई दे रही है। जब उन्होंने ताज़ा सब्जियों के बीच एक चक्कर लगाया, तो उनकी भूटान की बचपन की यादें ताज़ा हो गयी।

    अनुष्का ने तस्वीर को कैप्शन दिया-“सब्जी मंडी में होने का असली आनंद महसूस किया। ये बचपन की यादें वापस ले आया।” इसके अलावा, अनुष्का ने भूटान में परिदृश्यों की तस्वीरें भी साझा कीं और इन खूबसूरत जगहों के लिए अपने प्यार का इजहार किया। विराट 5 नवंबर यानि कल अपना जन्मदिन मनाएंगे।

    इस बीच, हाल ही में हैलोवीन पर, अनुष्का ने विराट के साथ कुछ मनमोहक क्लिक साझा किए जिसने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया। काम के मोर्चे पर, जीरो अभिनेत्री को रोहित शेट्टी और फराह खान के साथ ‘सत्ते पे सत्ता’ रीमेक में काम करते देखा जा सकता है। हालांकि, अब तक कुछ भी पुष्टि नहीं हुई है। वह आखिरी बार ‘जीरो’ में शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ देखी गई थीं।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *