दा इंडियन वायर » समाचार » अनुष्का शर्मा नें फिल्म ‘परी’ की तसवीरें शेयर की, अर्जुन कपूर नें ली चुटकी
मनोरंजन समाचार

अनुष्का शर्मा नें फिल्म ‘परी’ की तसवीरें शेयर की, अर्जुन कपूर नें ली चुटकी

आज, अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की सुपरनैचुरल हॉरर फिल्म, परी को 2 साल हो गए हैं। भावनात्मक अनुष्का शर्मा ने फिल्म से विभिन्न चित्र साझा करने और फिल्म पर प्यार बरसाने के लिए सभी प्रशंसकों का आभार व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

तस्वीरों के साथ, अनुष्का शर्मा ने लिखा, “परी ने मुझे एक अनचाहे क्षेत्र की ओर स्थापित किया और मैंने दर्शकों के साथ कुछ अनोखा करने की कोशिश की। यह एक शैली-झुकने वाली, बुद्धिमान डरावनी फिल्म थी और इसने मुझे आगे बढ़ने में मदद की। इसने मुझे एक शैली और चरित्र में खुद को तलाशने का मौका दिया, जो मैंने पहले कभी नहीं किया था और कई खोज भी नहीं देखी थी। मैं फिल्म को मिले प्यार और सराहना के लिए शुक्रगुजार हूं। # 2YearsOfPari। ”

फोटो में, अनुष्का शर्मा एक खिड़की से अपने खुले बालों को उल्टा लटकाती हुई दिखाई दे रही हैं, और इसके तुरंत बाद, अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने फोटो पर एक टिप्पणी छोड़ दी, जिसमें अनुष्का ने फिर से हेयरस्टाइल की कोशिश करने के लिए कहा क्योंकि उन्होंने लिखा, “आपको यह कोशिश करनी चाहिए हेयरडू फिर से … “ठीक है, अर्जुन कपूर अपने दोस्तों पर मजाकिया और मजाकिया टिप्पणी, और कैटरीना कैफ, रणवीर सिंह से लेकर मलाइका अरोड़ा तक को छोड़ कर इंडस्ट्री में अपने दोस्तों को ट्रोल करना पसंद करते हैं।

काम के मोर्चे पर, अनुष्का शर्मा आखिरी बार अनंद एल राय की फिल्म ‘ज़ीरो’ में सह-कलाकार शाहरुख खान और कैटरीना कैफ़ के साथ दिखाई दी थी। अभिनेत्री ने अपनी अगली फिल्म की घोषणा नहीं की है। हालाँकि, अगर रिपोर्टों पर विश्वास किया जाए, तो यह कहा जा रहा है कि अनुष्का शर्मा अगली बार भारतीय राष्ट्रीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान झूलन गोस्वामी की बायोपिक में अपनी भूमिका निभाती हुई नज़र आएंगी।

About the author

पंकज सिंह चौहान

पंकज दा इंडियन वायर के मुख्य संपादक हैं। वे राजनीति, व्यापार समेत कई क्षेत्रों के बारे में लिखते हैं।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!