Tue. May 21st, 2024
    अनुष्का शर्मा के नेटफ्लिक्स शो 'बुलबुल' में नज़र आएगी 'लैला मजनू' फेम अविनाश तिवारी और तृप्ति डिमरी की जोड़ी

    ‘सेक्रेड गेम्स’ की शानदार सफलता के बाद, ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने बी-टाउन हस्तियों के साथ कुछ और दिलचस्प शो शुरू करने का फैसला किया है। पिछले साल नवंबर में, बॉलीवुड हंगामा ने बताया था कि नेटफ्लिक्स कई अभिनेता-निर्माता के साथ लगभग 9 शोज बना रहा है जिसमे अनुष्का शर्मा भी शामिल है।

    अभिनेत्री, जिन्होंने ‘एनएच 10’ और ‘परी’ जैसी कुछ दिलचस्प फिल्मों का निर्माण किया है, वह अब ‘बुलबुल’ के निर्माण के लिए पूरी तरह तैयार है, जिसे उनके बैनर क्लीन स्लेट प्रोडक्शंस के तहत बनाया जाएगा। अब बॉलीवुड हंगामा के अनुसार, इस सीरीज में कोई और नहीं बल्कि ‘लैला मजनू’ फेम अविनाश तिवारी और तृप्ति डिमरी प्रमुख भूमिका निभाएंगे।

    Image result for Avinash Tiwary and Tripti Dimri

    दोनों ने पिछले साल इम्तियाज़ अली के भाई साजिद अली की फिल्म ‘लैला मजनू’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। अब ‘बुलबुल’ की बात करें तो, ऐसा कहा जा रहा है कि वे केवल कास्ट ही नहीं किये गए बल्कि उन्होंने शूटिंग पूरी भी कर ली है।

    प्रोजेक्ट से जुड़े एक सूत्र ने बताया-“लैला मजनू की कास्ट अविनाश तिवारी और तृप्ति डिमरी को ‘बुलबुल’ में मुख्य भूमिका निभाने के लिए बुलाया गया है। बल्कि, कलाकारों ने पहले ही प्रोजेक्ट खत्म कर लिया है। चूंकि यह प्रोजेक्ट हॉरर वेंचर होगा, हम ज्यादा डिटेल्स नहीं बता सकते लेकिन इतना बता सकते हैं कि ये एक डरावने गाँव में सेट है।”

    Related image

    पहले रिलीज़ किये गए एक बयान में, मेकर्स ने प्रोजेक्ट की झलक देते हुए बताया था-“सदियों पुरानी मान्यताओं और अंधविश्वासों के बीच ‘बुलबुल’ एक जीवंत माहौल में स्थापित एक नाटक है। यह सत्या और उसके भाई की बाल वधु की कहानी बताएगा जो सत्या को इंग्लैंड में स्कूल भेजे जाने के बाद अलग हो जाती है। लौटने के बाद, उसे पता चलता कि बुलबुल को उसके भाई ने छोड़ दिया है और वह गाँव के लोगों की सेवा कर रही है।”

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *