दा इंडियन वायर » मनोरंजन » अनुष्का शर्मा: ‘जीरो’ के बाद फिल्म साइन न करना मेरा सचेत निर्णय था
मनोरंजन

अनुष्का शर्मा: ‘जीरो’ के बाद फिल्म साइन न करना मेरा सचेत निर्णय था

अनुष्का शर्मा: 'जीरो' के बाद फिल्म साइन न करना मेरा सचेत निर्णय था

अनुष्का शर्मा की आखिरी फिल्म ‘जीरो‘ थी जो पिछले साल दिसंबर में रिलीज़ हुई थी। आनंद एल.राय की फिल्म को रिलीज़ हुए सात महीने से ज्यादा समय हो गया है लेकिन सुपरस्टार ने अभी तक कोई फिल्म साइन नहीं की है। उनके सह-कलाकार शाहरुख़ खान भी इन दिनों अभिनय को छोड़ अनुष्का की तरफ निर्माता की भूमिका अदा कर रहे हैं। अपने नवीनतम इंटरव्यू में, अनुष्का ने अपनी आगामी प्रोजेक्ट्स और विराट कोहली के साथ अपने रिश्ते पर बात की।

‘जीरो’ के बाद फिल्म साइन न करने के फैसले पर उन्होंने कहा कि ये एक सचेत निर्णय था। अपनी शादी के बाद, वह तुरंत ही ‘सुई धागा: मेड इन इंडिया’ के सेट पर चली गयी और फिर ‘जीरो’ की शूटिंग में व्यस्त हो गयी। वह काम में बहुत व्यस्त हो गयी और इसी बीच अपने पति विराट कोहली के लिए मुश्किल से समय निकाल पाती थी। उन्होंने अपनी टीम को भी कह दिया है कि वह कम से कम दो महीने तक कोई स्क्रिप्ट नहीं पढ़ना चाहती हैं।

View this post on Instagram

@filmfare

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

विराट भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान हैं और दोनों अपने अपने क्षेत्र में बहुत लोकप्रिय हस्ती हैं। दोनों का स्केड्यूल बहुत व्यस्त रहता है इसलिए जब पूछा गया कि एक-दूसरे के लिए वे कैसे समय निकाल पाते हैं, अभिनेत्री ने कहा कि दोनों में से कोई भी अपने काम का नुक्सान कर एक-दूसरे से नहीं मिलता। शादी में बहुत सम्मान है और दोनों एक-दूसरे के पेशे का बहुत आदर करते हैं। उन्होंने ये भी बताया कि कैसे विराट ऑफ़-फील्ड बहुत शांत हैं। वह केवल मैदान पर आक्रामक हो जाते हैं क्योंकि वह अपने काम को लेकर बहुत जुनूनी हैं।

View this post on Instagram

Sun soaked and stoked ☀️💞 #throwback

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

इस दौरान, अनुष्का ने बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं जिसमे ‘रब ने बना दी जोड़ी’, ‘बैंड बाजा बारात’, ‘सुल्तान’, ‘पीके’, ‘दिल धड़कने दो’, ‘ए दिल है मुश्किल’ और ‘सुल्तान’ जैसी फिल्में शामिल हैं।

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Want to work with us? Looking to share some feedback or suggestion? Have a business opportunity to discuss?

You can reach out to us at [email protected]