Sun. Jun 23rd, 2024
    anuraag basu ludo

    ‘लाइफ इन ए मेट्रो’ अनुराग बसु द्वारा निर्देशित 2007 की फिल्म थी। फिल्म का कथानक 9 जीवन के इर्द-गिर्द घूमता है जो किसी तरह एक दूसरे के साथ जुड़े हुए थे।

    धर्मेंद्र, शिल्पा शेट्टी, कंगना रनौत, इरफान खान, शरमन जोशी और कोंकणा सेनशर्मा जैसे कलाकारों के अभिनय से सजी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। हालांकि, फिल्म में जो संगीत दिया गया था, वह अभी भी सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले एल्बमों में से एक है।

    https://youtu.be/EEnB3vDN9AI

    मेकर्स बहुत लंबे समय से इस फिल्म के सीक्वल के लिए बातचीत कर रहे हैं और फिल्म कुछ महीने पहले फ्लोर पर भी गई थी। स्टार कास्ट में अब फातिमा सना शेख, राजकुमार राव, अभिषेक बच्चन, सान्या मल्होत्रा, पंकज त्रिपाठी और आदित्य रॉय कपूर शामिल हैं।

    फिल्म की अस्थायी रिलीज की तारीख 24 जनवरी, 2020 है और हो सकता है कि इसका नाम ‘लूडो’ होगा। इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है कि अंतिम शीर्षक क्या होगा और यह अभी अस्थायी है, हमें आश्चर्य है कि इसके लिए कहानी कैसे लिखी गई है।

    https://youtu.be/fLdCE9beY6g

    मल्टी स्टारर बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। अब तक, अनुराग बसु वर्तमान में एक बच्चों के डांस रियलिटी शो, ‘सुपर डांसर 3’ के जजमेंट पैनल पर हैं।

    फिल्म निर्माता अनुराग बसु के पास कुछ परियोजनाएँ हैं, जिसमें ‘लाइफ इन ए मेट्रो’ की अगली कड़ी और ‘इमली‘ शामिल हैं। जहाँ पहले प्रोजेक्ट पर काम चल रहा है वहीं मेकर्स ‘इमली’ के लिए लीड एक्ट्रेस की खोज कर रहे हैं।

    https://youtu.be/NcDxGhwuphI

    कंगना रनौत के ‘इमली’ छोड़ने की वजह से अब निर्माता फिल्म के लिए किसी और अभिनेत्री की खोज में हैं। और ख़बरों की माने तो दीपिका पादुकोण को मेकर्स फिल्म में लेना चाहते हैं।

    एक सूत्र के अनुसार, “कंगना रनौत फिल्म निर्माता अनुराग बसु की आगामी फिल्म ‘इमली’ के लिए समय की कमी का हवाला देते हुए बाहर निकल गई थीं।

    यह भी पढ़ें: नाना पाटेकर को दी गई क्लीन चिट की खबरों पर तनुश्री दत्ता के वकील का दावा (पढ़ें बयान)

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *