दा इंडियन वायर » मनोरंजन » मनमर्जियां 2 होगी शुरू? अनुराग कश्यप के साथ काम करने के लिए बेताब हैं तापसी पन्नू
मनोरंजन

मनमर्जियां 2 होगी शुरू? अनुराग कश्यप के साथ काम करने के लिए बेताब हैं तापसी पन्नू

विक्की कौशल, तापसी पन्नू और अभिषेक बच्चन अभिनीत फिल्म ‘मनमर्जियां’ ने भले ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छा काम नहीं किया हो, लेकिन यह फिल्म दर्शकों के एक वर्ग विशेषकर युवाओं और फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप की एक पंथ है और अभिनेताओं ने उनके काम के लिए प्रशंसा हासिल की है। फिल्म के बारे में बात करते हुए, तापसी ने कहा कि वह वास्तव में अगली कड़ी के लिए फिल्म निर्माता के साथ सहयोग करना चाहती है।

डेक्कन क्रॉनिकल की रिपोर्ट के मुताबिक, “तापसी पन्नू से पूछा गया कि क्या दर्शक ‘मनमर्जियां’ की अगली कड़ी की उम्मीद कर सकते हैं, अभिनेत्री ने कहा, “अनुराग कश्यप और मैंने एक-दूसरे को बहुत सारे विचार दिए हैं, और हम कुछ पर काम कर रहे हैं। इस नवंबर में, हम एक साथ एक फिल्म करेंगे लेकिन यह एक प्रेम कहानी नहीं है। यह एक अलौकिक थ्रिलर है।”

उन्होंने आगे कहा कि वह सीक्वल करने की इच्छुक हैं, लेकिन यह सभी निर्माताओं पर निर्भर करता है कि वह प्रोजेक्ट को फ्लोर पर ले जाएं।

“जहां तक मनमर्जियां की बात है, यह मेरी पहली प्रेम कहानी है और मैं और प्रेम कहानियां करना पसंद करुँगी। मैं वास्तव में मनमर्जियां 2 का इंतजार कर रही हूं, लेकिन यह सब अनुराग के ऊपर है। मैं उन्हें और अधिक हल्की-फुल्की कहानियों के लिए धकेलती रहती हूँ। वह मेरे साथ जो भी करेंगे वह हल्का होगा। यह अभी के लिए कार्ड पर नहीं है, लेकिन केवल आनंद एल राय और कश्यप पुष्टि कर सकते हैं कि ऐसा हो रहा है।”

विकी ने एक बयान में कहा, “मनमर्जियां एक अभिनेता के रूप में मेरे लिए सबसे मुक्तिदायक अनुभवों में से एक रहा है। मेरा मानना है कि विक्की संधू का किरदार मेरा दूसरा रूप है। उस किरदार और अनुराग कश्यप (फिल्म निमार्ता) की दुनिया में खुद को समर्पित करना मेरे लिए सबसे अधिक सीखने वाला अनुभव रहा।”

विकी ने कहा, “मैं पहली बार तापसी पन्नू एवं अभिषेक बच्चन के साथ काम कर रहा था और उनके साथ शूटिंग में बहुत मजा आए।”

यह भी पढ़ें: जबरिया जोड़ी बॉक्स ऑफिस दिवस 4: सोमवार को फिल्म ने बनाई कुछ पकड़

About the author

साक्षी सिंह

Writer, Theatre Artist and Bellydancer

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!