Sun. Jun 23rd, 2024
    जब अनुराग कश्यप को दिया एक महत्वकांशी अभिनेता ने जवाब: मांफ करे, उपलब्ध नहीं हूँ

    अनुराग कश्यप बॉलीवुड के सबसे काबिल फिल्ममेकर में से एक हैं। वह न केवल अच्छी कहानियां बनाते हैं बल्कि उसके किरदारों को भी आइकोनिक बना देते हैं। उनकी कोई भी फिल्म ले लो, वह इस प्रकार कहानियो को बुनते हैं कि दर्शको का ध्यान जरा सी भी देर के लिए नहीं भटकता है।

    इन सब के साथ ही, उन्होंने कई अभिनेताओं को बॉलीवुड में मशहूर बनाया है। चाहे वो नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी हो, हुमा कुरैशी हो या विक्की कौशल। जबकि कई महत्वकांशी अभिनेता उनके साथ काम करने के लिए मरते हैं, कुछ ऐसे भी हैं जो कश्यप को मना कर चुके हैं।

    Image result for Anurag Kashyap

    हाल ही में, हुआ कुछ ऐसा कि जब कश्यप के अपनी अगली फिल्म के लिए किसी अभिनेता से संपर्क किया तो उन्होंने सीधा सीधा जवाब दे दिया-‘मांफ करना, उपलब्ध नहीं हूँ।” ये शब्द सुन कर निर्माता-निर्देशक काफी हैरान रहे गए थे और उन्हें समझ नहीं आया कि क्या जवाब दें।

    बॉलीवुड हंगामा की खबर के अनुसार, इंडस्ट्री के किसी अंदरूनी शख्स ने पुष्टि की कि हाल ही में एक अभिनेता ने कहा कि वह खाली नहीं हैं। अनुराग कश्यप ने जब ये शब्द सुने तो मौन हो गए और कुछ बोल नहीं पाए। जबकि अनुराग ने इस नए अभिनेता को क्यों चुना, इसका कारण तो पता नहीं लग पाया है लेकिन सूत्रों का कहना है कि ये उनके आगामी प्रोजेक्ट से जुड़ा हुआ है जिसका निर्देशन अनुराग कर रहे हैं।

    Image result for Anurag Kashyap

    जबकि प्रोजेक्ट और इसकी कास्टिंग को लेकर अभी तक रहस्य बना हुआ है, कुछ सूत्रों का कहना है कि आधिकारिक घोषणा जल्द की जाएगी जिसमे सभी सवालो के जवाब मिल जायेंगे।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *