Wed. Jun 19th, 2024
    Anupam-Kher

    मुंबई, 24 जून (आईएएनएस)| साल 1984 में अनुपम खेर (anupam kher) की प्रशंसित फिल्म ‘सारांश’ का निर्देशन करने वाले फिल्म निर्माता महेश भट्ट (mahesh bhatt) को अभिनेता की आत्मकथा में खास व्यक्ति के रूप में दिखाया गया है। अनुपम ने शनिवार को अपने किताब के बारे में ट्विटर पर खुलासा किया। इसके बाद शेखर कपूर, अनिल कपूर और महेश भट्ट सहित मशहूर हस्तियों ने उन्हें बधाई दी।

    महेश ने ट्वीट किया, “अनुपम खेर, एक साधारण व्यक्ति की असाधारण कहानी, जिसने ये साबित कर दिया कि अगर आप सपने देख सकते हो, तो उसे पूरा भी कर सकते हो।”

    इस ट्वीट के उत्तर में अनुपम ने लिखा, “शुक्रिया, मेरे प्यारे महेश भट्ट साहब। मेरी आत्मकथा में आपने बहुत ही अहम किरदार निभाया है।”

    बीते महीने ‘सारांश’ फिल्म को रिलीज हुए 35 साल हो गए। तब अभिनेता ने ट्वीट किया, “मेरी पहली फिल्म ‘सारांश’ 25 मई 1984 को रिलीज हुई थी। 35 साल बीत चुके हैं। मैं 28 साल का था और मैंने 65 वर्षीय बी.वी प्रधान (फिल्म में) का किरदार निभाया था। यह एक लंबी यात्रा की तरह लगता है। ”

    अपनी आत्मकथा को लेकर अनुपम ने 22 जून को ट्वीट किया था, “यह कहना अतिश्योक्ति नहीं होगी कि मैंने 10 साल की उम्र से ही अपनी आत्मकथा लिखनी शुरू कर दी थी, तब से मैंने अपनी जिंदगी के उतार चढ़ाव को जीने के साथ उसे कैद भी किया। अब वक्त है अपनी जिंदगी को आप सबके साथ एक किताब के रूप में साझा करने का।”

    By पंकज सिंह चौहान

    पंकज दा इंडियन वायर के मुख्य संपादक हैं। वे राजनीति, व्यापार समेत कई क्षेत्रों के बारे में लिखते हैं।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *