Mon. Apr 22nd, 2024
    अनुपम खेर ने फिल्म 'कर्मा' से पुरानी तस्वीर साझा कर किया दिलीप कुमार को याद

    अनुपम खेर (Anupam Kher) बॉलीवुड के सबसे बहुमुखी प्रतिभा वाले अभिनेताओं में से एक हैं। उन्होंने हिंदी सिनेमा को कई यादगार प्रदर्शन दिए हैं और उनमे से एक है डॉक्टर डैंग का जो उन्होंने सुभाष घई की 1986 में आई फिल्म ‘कर्मा’ में निभाया था। डॉक्टर डैंग को बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय विलन में से एक कहा जाता है।

    हाल ही में, अनुपम खेर ने ‘कर्मा’ की शूटिंग के पहले दिन से एक तस्वीर साझा की और तस्वीर में, उन्हें महान अभिनेता दिलीप कुमार के साथ हाथ मिलाते हुए देखा जा सकता है।

    अभिनेता ने तस्वीर के साथ हार्दिक पोस्ट लिखा, जिसमें लिखा था, “राणा विश्वप्रताप सिंह के साथ डॉक्टर डैंग की प्रतिष्ठित बैठक। सुभाष घई जी की मैग्नम ओपरा ‘कर्मा’ के लिए शूटिंग का यह मेरा पहला दिन था। मैं एक ही फ्रेम में असली थेस्पियन और किंवदंती दिलीप कुमार के साथ दिखने के लिए आशंकित, घबराया और उत्साहित था। उनका ‘रिलैक्स! यह केवल अभिनय है!’ ने मुझे सुकून नहीं दिया। लेकिन शॉट के बाद उनके द्वारा मेरी पीठ थपथपाना, ने मुझे यह सोचने पर मजबूर कर दिया कि मैं आ गया हूं। दिलीप साब जैसा ना कोई है और ना कोई होगा। वह अब तक के भारत द्वारा निर्मित सबसे परम अभिनेता हैं। जय हो।”

    https://www.instagram.com/p/By4d7RwgkaC/?utm_source=ig_web_copy_link

    यह फिल्म उस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक थी जब यह सामने आई थी। ‘कर्मा’ में दिलीप कुमार, नूतन, नसीरुद्दीन शाह, जैकी श्रॉफ, अनिल कपूर, पूनम ढिल्लन, श्रीदेवी और दारा सिंह की महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाईं थी। इसे सचिन भौमिक, सुभाष घई और कादर खान ने लिखा था।

    Image result for Karma Anupam Kher

    इस दौरान, अनुपम खेर इन दिनों अपनी आगामी एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘वन डे: जस्टिस डिलीवर्ड’ का प्रचार कर रहे हैं। फिल्म में ईशा गुप्ता, कुमुद मिश्रा, अनुस्मृति सरकार प्रमुख भूमिका में हैं। यह केतन पटेल और स्वाति सिंह द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है, जिसे अलौकिक राही द्वारा लिखित और अशोक नंदा द्वारा निर्देशित किया गया है।

    फिल्म 28 जून, 2019 को रिलीज़ हो रही है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *