जब ‘लड़ाई’ में अनुपम खेर को किस करने को लेकर घबरा गई थीं अर्चना पूरण सिंह

Anupam-Kher
bitcoin trading

मुंबई, 13 जून (आईएएनएस)| फिल्म ‘कुछ-कुछ होता है’ में मिस्टर मल्होत्रा और मिस ब्रिगेंजा की अपनी केमिस्ट्री से दर्शकों का मनोरंजन करने वाले अभिनेता अनुपम खेर और अर्चना पुरन सिंह ने 1989 में आई फिल्म ‘लड़ाई’ की एक किसिंग सीन के बारे में किस्सा साझा किया।

सोनी एंटरटेनमेंट पर प्रसारित होने वाले ‘द कपिल शर्मा शो’ की आगामी एपिसोड के दौरान अर्चना ने इस बात का खुलासा किया कि क्यों उन्होंने अनुपम खेर को ऑनस्क्रीन किस करने से मना कर दिया था और अनुपम खेर द्वारा फिल्म निर्देशक दीपक शिवदसानी को इस सीक्वेंस को हटाने के लिए राजी करने के बाद वह किस तरह अनुपम खेर से प्रभावित हुई थीं।

अर्चना ने कहा, “जब हम फिल्म ‘लड़ाई’ की शूटिंग कर रहे थे, तो दीपक ने मेरे और अनुपम के बीच एक किसिंग सीन की योजना बनाई। जब मुझे यह पता चला, तो मैं पूरी तरह से घबरा गई थी, क्योंकि मैंने पहले कभी ऑनस्क्रीन किसिंग सीन नहीं किया था।”

अभिनेत्री ने आगे कहा, “मैंने दीपक को फोन किया और यह सूचना दी कि मैं यह नहीं कर पाउंगी, लेकिन फिर उसके बाद ऐसा क्या हुआ जो दीपक ने पूरे सीक्वेंस को ही हटा दिया, इसके बारे में मैं नहीं जानती हूं।”

शो के दौरान अर्चना ने अनुपम से पूछा कि कहीं वे किरण खेर से शादी करने के बाद उन्हें किस करने से तो नहीं डर गए थे?

इस पर अनुपम ने कहा, “मुझे किरण से डर नहीं लगा था, बल्कि आप ऐसा करने में असहज थीं इसलिए मैंने दीपक जी से अनुरोध किया था कि वो इसे पूरी तरह से हटा दें।”

शो पर अनुपम, अभिनेत्री ईशा गुप्ता के साथ आगामी फिल्म ‘वन डे : जस्टीस डेलीवर्ड’ की प्रोमोशन के लिए आए थे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here