अनुपमा सोलंकी: मैं ‘ये है मोहब्बतें’ का हिस्सा बनकर भाग्यशाली महसूस करती हूँ

अनुपमा सोलंकी: मैं 'ये है मोहब्बतें' का हिस्सा बनकर भाग्यशाली महसूस करती हूँ
bitcoin trading

अभिनेत्री अनुपमा सोलंकी बहुत खुश हैं क्योंकि वह अब तीन साल से ‘ये है मोहब्बतें‘ का हिस्सा रही हैं। उनके मुताबिक, “यह एक सपने के सच होने जैसा है, मैं लंबे समय से ‘ये है मोहब्बतें’ देख रही थी और इसे पसंद करती रही थी। इसलिए, जब मुझे इस शो के लिए प्रस्ताव मिला तो मैंने दो बार भी नहीं सोचा और हां कह दिया। यह एक बहुत अच्छा अनुभव रहा है। मैं तब स्कूल में थी जब मैंने ‘ये है मोहब्बतें’ देखना शुरू किया था और मैं इसे बहुत पसंद किया करती थी। आज, मैं इस हिट शो का एक हिस्सा हूँ और मैं वास्तव में भाग्यशाली और धन्य महसूस करती हूँ।”

अभिनेता का कहना है कि इस शो ने उन्हें वह बनने में मदद की है जो वह आज हैं। उन्होंने कहा, “इसने मेरे करियर में बहुत मदद की है क्योंकि ‘ये है मोहब्बतें’ नंबर 1 शो रहा है। इस शो को करने के बाद, मुझे एक और शो ऑफर हुआ, जो कि ‘डायन’ है, इसलिए मैं वास्तव में भगवान की शुक्रगुजार हूँ।”

दिव्यांका त्रिपाठी दहिया और करण पटेल के साथ काम करने के बारे में, वह कहती हैं, “दिव्यांका और करण के साथ काम करना वास्तव में बहुत बढ़िया है, दोनों ही बहुत विनम्र हैं और वे शुरुआत से ही एक जैसे रहे हैं। वे अपने सह-अभिनेताओं का बहुत समर्थन करते हैं। करण हर किसी के संवादों को याद कर लेते है जो अद्भुत है, इसलिए जब भी कोई सह कलाकार अपनी पंक्तियों को भूल जाता थे, तो करण उनकी मदद करते थे। इसके अलावा, दोनों वास्तव में अच्छे अभिनेता हैं जो हम सभी जानते हैं, इसलिए मुझे वास्तव में उनके साथ काम करने में बहुत मज़ा आता है।”

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here