अनुच्छेद 15 बॉक्स ऑफिस: सीजन का एक और हिट; 103% से अधिक का लाभ

article 15 box office collection

‘आर्टिकल 15’ अब तक वर्ष का एक और बोना फाइड हिट रहा है और आयुष्मान खुराना ने एक बार फिर साबित किया है कि वह बॉलीवुड के सबसे अभिनेताओं में से एक हैं।

13 वें दिन, फिल्म ने टिकट खिड़कियों पर 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है और 2019 की सबसे सफल आउटिंग की सूची में शामिल हो गई है।

दूसरे बुधवार यानि 13वें दिन को, आर्टिकल 15 ने एक और 1.35 करोड़ जोड़ा और कुल मिलाकर 50.83 करोड़ का कलेक्शन किया। 25 करोड़ के बजट पर बनी इस फिल्म ने 25.83 करोड़ रुपये का ROI (रिटर्न ऑफ इंवेस्टमेंट) कमाया, इस तरह 103.32% का मुनाफा कमाया। इस तरह के लाभ के साथ, आर्टिकल 15 2019 की 8 वीं सबसे सफल बॉलीवुड फिल्म है।

अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित ‘आर्टिकल 15’ का उद्देश्य लोगों को संविधान के ‘आर्टिकल 15’ के बारे में याद दिलाना है, जो धर्म, जाति, जाति, लिंग या जन्म स्थान के आधार पर किसी भी तरह के भेदभाव को रोकता है और इसके मूल्य को कैसे भुला दिया गया है।

अभिनेता आयुष्मान खुराना, जिन्हें वर्तमान में “आर्टिकल 15” में उनके प्रदर्शन के लिए सराहा जा रहा है, फिल्म को भारतीय सिनेमा की सबसे महत्वपूर्ण परियोजनाओं में से एक मानते हैं।

अपने प्रशंसकों को अपने प्यार के लिए धन्यवाद देते हुए आयुष्मान ने एक बयान में कहा, “इंडस्ट्री के दर्शकों से लेकर मेरे दोस्तों तक, मुझे हर व्यक्ति से जितना प्यार और समर्थन मिला है, वह बहुत ही प्रेरक और अभिभूत करने वाला है।

‘आर्टिकल 15’ एक वास्तविक फिल्म है, जिसे कहा जाना चाहिए एक वास्तविकता है जो इसे भारतीय सिनेमा की सबसे महत्वपूर्ण फिल्मों में से एक बनाती है और मुझे खुशी है कि लोगों ने इसे इतनी अच्छी तरह से प्राप्त किया है। मैं हर किसी को मेरे और फिल्म के लिए उनके निरंतर समर्थन के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं।”

यह भी पढ़ें: सुपर 30 बॉक्स ऑफिस डे 1 एडवांस बुकिंग: ऋतिक रोशन स्टारर छलांग लगाने के लिए पूरी तरह तैयार

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here