Sun. Jun 23rd, 2024
    अनीस बज़्मी करेंगे कार्तिक आर्यन अभिनीत फिल्म 'भूल भुलैया 2' का निर्देशन

    भूषण कुमार 2007 की ब्लॉकबस्टर ‘भूल भुलैया‘ के भाग 2 के आकर्षण को वापस लाने के लिए पूरी तरह तैयार है। कुछ दिन पहले खुलासा हुआ था कि कार्तिक आर्यन फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगे। हॉरर कॉमेडी की शैली को ‘गोलमाल अगेन’ और ‘स्त्री’ के साथ लंबे समय के बाद पुनर्जीवित किया गया था। इन दोनों फिल्मों ने दर्शकों की खूब सराहना बटोरी।

    मुख्य अभिनेता कार्तिक आर्यन की घोषणा करने के बाद, अब यह पता चला है कि अनीस बज़्मी फिल्म के लिए निर्देशक की कुर्सी पर बैठने वाले हैं। वह लंबे समय से कॉमेडी और पारिवारिक केंद्रित फिल्मों पर काम करने के बाद इस शैली के साथ प्रयोग करना चाहते हैं। अनीस अगले कुछ महीनों में ‘भुल भुलैया 2’ की पटकथा पर काम करेंगे और हाल ही में उन्होंने जॉन अब्राहम और इलियाना डिक्रूज के साथ ‘पगलापंती’ की शूटिंग खत्म की है।

    Image result for Kartik Aaryan

    अनीस 21 साल के बाद रोमा-कॉम शैली में अपनी वापसी कर रहे हैं, जो दिशा पटानी और कार्तिक आर्यन अभिनीत एक हल्की दिल वाली फिल्म होगी। बातचीत में ‘भूल भुलैया 2’ के साथ, इसके खत्म होने के बाद ही रोम-कॉम शुरू हो जाएगी। कार्तिक की बात की जाये तो, वह वर्तमान में भूमी पेडनेकर और अनन्या पांडे के साथ ‘पति पत्नी और वो’ के पहले शूटिंग शेड्यूल पर हैं। इसके बाद, वह जान्हवी कपूर के साथ ‘दोस्ताना 2’ में नजर आएंगे और उन्होंने हाल ही में सारा अली खान के साथ इम्तियाज अली की फिल्म ‘आज कल’ की शूटिंग खत्म की है।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *