Mon. Apr 15th, 2024
    अनीता हसनंदानी

    अनीता हसनंदानी पिछले काफी समय से बहुत व्यस्त हैं। पहले वह ‘ये है मोहब्बतें’ और ‘नागिन 3’ के बीच संघर्ष कर रही थी। अब जब ‘नागिन 3’ खत्म हो गया है तो अभिनेत्री ‘ये है मोहब्बतें’ के साथ साथ टीवी रियलिटी शो ‘नच बलिए 9’ कर रही हैं जिसमे उन्होंने अपने पति रोहित रेड्डी के साथ भाग लिया है। और अब अनीता एक रियलिटी क्विज शो को भी होस्ट करती नज़र आएँगी।

    और अब पिंकविला के अनुसार, अभिनेत्री ने एक बॉलीवुड प्रोजेक्ट भी साइन कर लिया है। एक सूत्र ने बताया-“अनीता जिन्होंने तुषार कपूर के साथ 2003 में फिल्म ‘कुछ तो है’ और ‘ये दिल’ में काम किया था, अब एक बार फिर उनके साथ एक थ्रिलर के लिए सहयोग कर रही हैं। फिल्म की शूटिंग अगले महीने तक शुरू हो सकती है और अनीता इसमें बहुत ही अहम किरदार निभाएंगी।”

    Related image

    “भले ही उनके किरदार की डिटेल्स अभी तक सामने नहीं आई हो लेकिन अभिनेत्री इस फिल्म में कभी न देखे गए अवतार में नज़र आएँगी।” तुषार ने कुछ समय पहले ही सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म की घोषणा की थी। अभिनेत्री एक लम्बे ब्रेक के बाद, मुख्य अभिनेता के तौर पर फिल्म लेकर आ रहे हैं।

    नवांगतुक ध्रुव द्वारा निर्दशित फिल्म का नाम ‘मारीच’ है जिसके बारे में बात करते होते तुषार ने पहले कहा था-“ये दिलचस्प मर्डर-मिस्ट्री है और मैं मुख्य किरदार निभा रहा हूँ। नाम ‘मारीच’ का गहरा मतलब है जो दर्शको को पता चलेगा जब वे फिल्म देखेंगे।”

    Related image

    इस दौरान, अनीता का फ़िलहाल सारा ध्यान ‘नच बलिए’ पर है जिसके लिए वह कड़ी मेहनत कर रही हैं। शो का निर्माण सलमान खान कर रहे हैं जबकि जज के रूप में रवीना टंडन और अहमद खान नज़र आ रहे हैं। मनीष पॉल शो को होस्ट कर रहे हैं। शो में उर्वशी ढ़लाकिया-अनुज सचदेवा, प्रिंस नरूला-युविका चौधरी, शांतनु माहेश्वरी-नित्यमी शिर्के समेत 12 जोड़ियां हिस्सा ले रही हैं।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *